VIDEO: भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष की जन्मदिन पार्टी में टूटे कोरोना गाइडलाइन के नियम

रूल ऑफ 6 उलंघन पर प्रशासन ने लगाया दस हजार रुपये का जुर्माना, पार्टी में शामिल लोगों को 7 दिन तक होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश.

By: raghavendra chaturvedi

Updated: 14 Jun 2021, 03:50 PM IST

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. कोरोना के दूसरे लहर में भले ही जिले में सैकड़ों लोगों की जान चली गई। हजारों-लाखों जिंदगियां तबाह हो गई, लेकिन सत्ता दल से जुड़े पार्टी के नेता अभी भी कोरोना संक्रमण को लेकर संजीदा नहीं हैं। ताजा मामला शनिवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मृदुल द्विवेदी की जन्मदिवस की पार्टी में सामने आया।

शहर में कटाएघाट मोड़ के समीप मंदिर के सामने टेंट लगाकर पार्टी मनाई गई। इसमें सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता एकत्रित हुए तो सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क जैसे कोरोना गाइडलाइन के नियमों को खुलेआम ताक पर रख दिया गया। इधर, रविवार को जिला प्रशासन द्वारा अनलॉक में जारी रुल ऑफ 6 (एक स्थान पर 6 से अधिक व्यक्तियों के एकत्रित होने का नियम) का उलंघन को लेकर नागरिकों ने मांग की।

सोशल मीडिया में वायरल किया। इस पर वीडियो को संज्ञान में लेते हुये तहसीलदार संदीप श्रीवास्तव एवं थाना प्रभारी माधवनगर संजय दुबे जांच शुरू की। जांच में वायरल वीडियो में रुल ऑफ सिक्स का उल्लंघन पाया। मृदुल द्विवेदी को समक्ष में बुलाया गया। संबंधित द्वारा अपनी गलती स्वीकार की गई।

तहसीलदार ने 10 हजार रुपये शास्ति अधिरोपित की गई है, जिसे मृदुल द्विवेदी ने रेडक्रास में जमा कराया। इसके साथ ही वीडियो में उपस्थित सभी संबंधितों को 7 दिन तक होम आईसोलेशन में रहने के स्पष्ट निर्देश भी दिये गये।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned