scriptदेश की एकता व अखंडता का संदेश देते शहर में निकले सैकड़ों छात्र…देखिए वीडियो | Sadbhavana rally held in the city | Patrika News

देश की एकता व अखंडता का संदेश देते शहर में निकले सैकड़ों छात्र…देखिए वीडियो

locationकटनीPublished: Jan 25, 2020 06:28:19 pm

Submitted by:

mukesh tiwari

नगर में निकाली सद्भावना रैली, फारेस्टर प्लेग्राउंड से अतिरिक्त सीइओ ने किया रवाना

Sadbhavana rally held in the city

सद्भावना रैली में शामिल छात्र।

कटनी. गणतंत्र दिवस से पूर्व शनिवार को नगर में सद्भावना रैली का आयोजन किया गया। देश की एकता व अखंडता का संदेश देती रैली ने नगर का भ्रमण किया। रैली को जिला पंचायत के अतिरिक्त सीइओ गौरव पुष्प व जिला शिक्षा अधिकारी बीबी दुबे ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। फारेस्टर प्लेग्राउंड से प्रारंभ होकर यह रैली कचहरी चौक, अस्पताल रोड, कोतवाली तिराहा, मिशन चौक, आजाद चौक, झंडा बाजार, सुभाष चौक, मोहन टॉकीज रोड होते हुए वापस मैदान में समाप्त हुई। रैली में जिले के लगभग 22 शासकीय, अशासकीय विद्यालयों व महाविद्यालयों के छात्र व शिक्षकों ने सहभागिता की। इस दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारी, कर्मचारी, आमजन शामिल थे। सुरक्षा को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी विजय विश्वकर्मा बल के साथ मौजूद थे।

अब जिले में होंगे 14 थाने, बाकल थाना आया अस्तित्व में…

मुड़वारा स्टेशन में हुई सघन चैकिंग, संदिग्धों से पूछताछ
कटनी. गणतंत्र दिवस पर सतर्कता को लेकर रेल पुलिस ने मुड़वारा स्टेशन में विशेष जांच अभियान चलाया। मुड़वारा स्टेशन से दिल्ली की ओर ट्रेनों का आवागमन होता है और इसके चलते आरपीएफ व जीआरपी ने स्टेशन की जांच की। खोजी श्वान के साथ पुलिस अधिकारियों व बल ने प्लेटफार्म नंबर एक से लेकर 5 तक में सर्चिंग अभियान चलाया। प्लेटफार्म में बैठे लोगों के समान की भी पुलिस ने जांच की तो संदिग्धों से पूछताछ भी की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो