तीन माह की जगह उपभोक्ताओं को सेल्समैन बांट रहा था एक माह का राशन, पंचनामा बना

-नगर परिषद कैमोर के निर्वतमान अध्यक्ष से उपभोक्ताओं ने की थी शिकायत, दुकान पहुंचे अफसरों ने लगाया ताला

 

By: dharmendra pandey

Published: 28 Mar 2020, 09:27 AM IST

कटनी. नगर परिषद कैमोर के वार्ड क्रमांक-2 भटिया मोहल्ला में खुली एक सरकारी राशन दुकान के सेल्समैन द्वारा राशन बांटने में गड़बड़ी की जा रही थी। तीन माह का राशन देने की बजाय एक माह का राशन दिया जा रहा था। जिसकी उपभोक्ताओं ने नगर परिषद कैमोर के निर्वतमान अध्यक्ष गणेश राव से शिकायत कर दी। इसके बाद दुकान पहुंचे अफसरों ने पंचनामा बनाया और दुकान में आगामी आदेश तक ताला लगाने की कार्रवाई की।
कोरोना वायरस के कोहराम को देखते हुए प्रदेश सरकार ने गरीबों को तीन माह का राशन एक साथ देने आदेश दिए थे। शुक्रवार को नगर परिषद कैमोर के भटिया मोहल्ला वार्ड क्रमांक-2 में सरकारी दुकान के संचालक अजय पयासी द्वारा उपभोक्ताओं को तीन माह का राशन देने की बजाय एक माह का दिया जा रहा था। राशन लेने आए उपभोक्ताओं ने निर्वतमान अध्यक्ष को सेल्समैन के द्वारा की जा रही गड़बड़ी की शिकायत की। जिसकी जानकारी अध्यक्ष ने नगर परिषद सीएमओ को दी। उन्होंने अधिकारियों को भेजकर कार्रवाई करवाई। कार्रवाई के दौरान रामावतार पटेल और सुरेश मोगोरिया मौजूद रहे।

-वार्ड क्रमांक-2 के सेल्समैन द्वारा तीन माह की जगह एक माह का राशन बांटा जा रहा था। जिसकी शिकायत मिली थी। अधिकारियों को भेजकर पंचनामा कार्रवाई कर दुकान में ताला लगवा दिया गया है।

लालजी ताम्रकार प्रभारी सीएमओ कैमोर।

Show More
dharmendra pandey Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned