scriptसरपंच ने लगाया आरोप, दो माह से माप पुस्तिका दबाए बैठे सहायक यंत्री | Sarpanch alleges, engineer holding the measurement book 2 months | Patrika News

सरपंच ने लगाया आरोप, दो माह से माप पुस्तिका दबाए बैठे सहायक यंत्री

locationकटनीPublished: Mar 01, 2021 12:14:08 pm

बहोरीबंद जनपद क्षेत्र के ग्राम पंचायत अमाड़ी का मामला, सरपंच ने कहा इंजीनियर द्वारा मूल्यांकन करने के बाद सहायक यंत्री ने दो माह से नहीं किया सत्यापन, निर्माण की गति हो रही प्रभावित.

patrika_news.jpg

पुलिस ने 2 किलो गांजा पकड़कर आरोपी को किया गिरफ्तार,

कटनी. बहोरीबंद जनपद क्षेत्र के ग्राम पंचायत अमाड़ी में ग्राम पंचायत भवन निर्माण में इंजीनियर द्वारा निर्माण का मूल्यांकन कर दिए जाने के बाद सहायक यंत्री द्वारा सत्यापन नहीं किए जाने का मामला सामने आया है। ग्राम पंचायत के सरपंच विजय पटेल का आरोप है कि इंजीनियर द्वारा मूल्याकंन करने के बाद सत्यापन की फाइल सहायक यंत्री एसके पांडेय के पास दो माह से लंबित है। सहायक यंत्री द्वारा सत्यापन नहीं किए जाने के बाद भुगतान जारी नहीं हो रहा है, इससे काम की गति प्रभावित हो रही है।

सहायक यंत्री ने कहा नहीं मिला समय
खासबात यह है कि इस पूरे मामले में विलंब को लेकर सहयक यंत्री का जवाब भी गौर करने लायक है। अमाड़ी में माप पुस्तिका दबाए रखकर बैठ जाने के आरोप पर सहायक यंत्री सुरेंद्र पांडेय का कहना है कि सत्यापन के लिए समय नहीं मिलने के कारण विलंब हो रहा है। यहायक यंत्री का कहना है कि अमाड़ी की माप पुस्तिका दो माह से नहीं बल्कि करीब 15 दिन से रखी है। मौका मुआयना कर जल्द सत्यापन करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो