scriptएसडीएम के नोटिस से बवाल, कलेक्टर ने जनपद सीइओ को नहीं दिया मिलने का समय | SDM issued notice to CEO, created a ruckus | Patrika News

एसडीएम के नोटिस से बवाल, कलेक्टर ने जनपद सीइओ को नहीं दिया मिलने का समय

locationकटनीPublished: Jun 11, 2021 01:56:14 am

विजयराघवगढ़ एसडीएम के रवैये से कलेक्टर को अवगत कराने जनपद सीइओ ने कलेक्टर से मांगा समय तो कलेक्टर ने नहीं दिया मिलने का समय.
– नायब तहसीलदार ने एक ग्रुप में शेयर किया एसडीएम का नोटिस.

cartoon

news

कटनी. विजयराघवगढ़ जनपद के सीइओ प्रभा तेकाम को एसडीएम प्रिया चंद्रावत द्वारा नोटिस दिए जाने के बाद बवाल मच गया है। सीइओ ने इस मामले को लेकर मोर्चा खोल दिया है। बताया जा रहा है कि एसडीएम के रवैये को लेकर कलेक्टर प्रियंक मिश्रा से मिलने के लिए गुरुवार को जनपद सीइओ ने समय भी मांगा, लेकिन कलेक्टर ने मिलने का समय नहीं दिया।

दरअसल यह पूरा मामला कलेक्टर के गांव दौरे से शुरू हुआ। जब गांव में वेक्सीनेशन का डाटा मांगने पर सीइओ ने पंचायत द्वारा दी गई डाटा उपलब्ध करवा दी। इसमें कुछ त्रुटियां होने के बाद कलेक्टर ने सुधार की बात कही और वैक्सीनेशन के लिए माइक्रो प्लानिंग कर ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीका लगाने की बात कहकर चले गए।

इस बीच एसडीएम प्रिया चंद्रावत ने मामले को तूल दिया। कलेक्टर के जाते ही एसडीएम ने कई बातें सीइओ को कहीं। बतौर सीइओ एसडीएम ने यहां तक कह दिया कि न जाने जनपद कैसे चलाती हैं। एक नायब तहसीलदार ने नोटिस सोशल मीडिया ग्रुप में शेयर कर दिया। एसडीएम के नोटिस पर बाबू ने यहां तक कह दिया कि जवाब दे दें। यह सुनते ही सीइओ बिफर गईं और कहा कि हम जिला पंचायत सीइओ को ही जवाब देगें।

इस बीच एसडीएम के रवैये से कलेक्टर को अवगत कराने के लिए सीइओ ने उनसे मिलने का समय मांगा। समय तो नहीं मिला, लेकिन चर्चा इस बात की भी है कि इस इस मामले के बाद जिले के सभी जनपद के सीइओ गुस्से में हैं। कमिश्नर से शिकायत की तैयारी में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो