scriptरात 12.30 बजे पुलिस और डॉक्टर को लेकर भटिया मोहल्ला पहुंचीं एसडीएम, मचा हड़कंप | SDM reached Bhatia Mohalla with police and doctor | Patrika News

रात 12.30 बजे पुलिस और डॉक्टर को लेकर भटिया मोहल्ला पहुंचीं एसडीएम, मचा हड़कंप

locationकटनीPublished: Mar 23, 2020 10:55:57 am

Submitted by:

dharmendra pandey

-पुणे से लौटे दो युवक, सूचना मिलते ही डॉक्टर लेकर पहुंचीं एसडीएम, कराई जांच, 14 दिन तक घर से बाहर न निकलने दी सलाह

police and doctor

रात 12.30 बजे घर के बाहर के खड़ी पुलिस व डॉक्टरों की टीम।

कटनी. थाना क्षेत्र कैमोर भटिया मोहल्ला निवासी दो युवक किसी नौकरी करने पुणे गए हुए थे। शुक्रवार दो दोनों युवक वापस कैमोर आ गए। युवकों के कैमोर लौटने की सूचना रात 10.30 बजे एसडीएम व पुलिस को मिली। रात 12.30 बजे के लगभग एसडीएम प्रिया चंद्रावत सहित डॉक्टर व पुलिस की टीम युवकों के घर पहुंची। देररात डॉक्टर व पुलिस के दल को देख हड़कंप मच गया। बीएमओ विनोद कुमार ने युवकों के स्वास्थ्य का परीक्षण किया, लेकिन उनमें किसी प्रकार का संक्रमण नहीं पाया गया। बीएमओ डॉक्टर विनोद ने दोनों युवकों को 14 दिन तक घर से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी। दौरान थाना प्रभारी रोहित यादव, प्रेम पटेल और अजय पाठक सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

इधर बस स्टैंड में पसरा सन्नाटा
कटनी. विश्व स्वास्थ्य संगठन ने करोना वायरस को महामारी घोषित किया गया है। रविवार को कोरोना वायरस महामारी से लडऩे के लिए जनता कफ्र्यू का बस संचालकों ने भी समर्थन किया। शहर के प्रियदर्शनी बस स्टैंड में सन्नाटा पसरा रहा। इंदौर, जबलपुर, भोपाल, बरही, कैमोर, विजयराघवगढ़, स्लीमनाबाद, बहोरीबंद, सिहोरा की तरफ जाने वाली बसों के पहिए सुबह से लेकर रात तक थमें रहे। 100 से अधिक बसें स्टैंड में खड़ी रहीं। इसके अलावा परिसर में संचालित दुकानें भी बंद रहीं। चालक-परिचालकों को का चाय-नाश्ते व भोजन के लिए परेशान पड़ा। शनिवार देररात सीमाएं सील होने की वजह से लंबी दूर की चलने वाली बसें कटनी तक ही सवारियों को लेकर आई। यहां से यात्रियों को दूसरे वाहनों से जाना पड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो