सड़क निर्माण में कमी बताने पर एसडीओ की पिटाई, भाग कर बचाई जान

राजनीतिक रसूख का दिखाया रौब, गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश

By: Hitendra Sharma

Published: 20 Jul 2020, 03:01 PM IST

कटनी। विजयराघवगढ़ में सिघनपुरा से सिंगौड़ी के बीच बन रही सड़क निर्माण की गुणवत्ता पर सवाल खड़े करना पीडब्ल्यूडी के एसडीओ को भारी पड़ गया। निर्माण में गुणवत्ता का पालन नहीं किए जाने की बात कहते ही ठेकेदार द्वारा एसडीओ की मारपीट कर दी और उसे जान से मारने की कोशिश की। शनिवार की शाम की घटना के बाद पीडि़त एसडीओ भूपेंद्र सिंह लोधी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

एसडीओ ने बताया कि सड़क निर्माण के दौरान कान्हा एसोसिएट्स के देवेंद्र सिंह और अविनय सिंह ने मारपीट की। और स्कोर्पियो से कुचलने की कोशिश की, तो भागकर सिंगौड़ी में राशन दुकान में छिपकर जान बचाई। लोधी ने आरोप लगाया कि दोनों नागौद के हैं, नागेंद्र सिंह के नाम की धमकी देते हैं। इधर घटना के बाद शासकीय अधिकारी-कर्मचारी गुस्से में हैं। आरोपी ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट करने के साथ ही जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। अब पुलिस दोनों आरोपियों को तलाश कर रही है। प्रभारी का कहना है कि आरोपी ठेकेदार फरार हैं, पकड़ने के लिए नागौद टीम भेजी गई है।

कार्रवाई नहीं हुई तो सड़क पर उतरेंगे
लोक निर्माण विभागीय समिति के अध्यक्ष कपिल त्यागी भोपाल ने बताया कि ठेकेदार को ब्लैकलिस्ट करने के साथ ही जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई है। ठोस कार्रवाई नहीं होती तो प्रदेशभर के पीडब्ल्यूडी विभाग के एसडीओ, इंजीनियर सड़क पर उतरकर विरोध दर्ज कराएंगे।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned