शहर की सुरक्षा होगी पुख्ता, 15 जगहों पर लगेंगे 40 कैमरे

-विधायक निधि से मिले 5 लाख रुपये से पुलिस ने खरीदे सीसीटीवी कैमरे, एक दो दिन के भीतर शुरू होगा लगाने का काम

By: dharmendra pandey

Published: 18 Feb 2020, 08:41 AM IST

कटनी. शहर की सुरक्षा व्यवस्था और मजबूत होगी। इसके लिए 15 जगहों पर 40 कैमरे लगाए जाएंगे। सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम एक-दो दिन के भीतर शुरू हो जाएगा। खरीदी भी हो गई है। शहर में कई स्थान ऐसे है जहां पर सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से अभी तक निगरानी नहीं हो पा रही है। ऐसे स्थानों पर अब जल्द ही कैमरे लगाए जाएंगे। बतादें कि कई वारदातों में अपराधी चौराहों बाजारों में लगे सीसीटीवी कैमरों से बचाव करते हुए निकल जाते थे। जिसके बाद सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में विधायक संदीप जायसवाल ने विधायक निधि से 5 लाख रुपये देने की बात कही थी। इसके बाद पुलिस विभाग ने प्रस्ताव बनाया। स्थानों को चिन्हित किया। रुपये मिलने के बाद कैमरे खरीदे। अब शहर के कोतवाली, माधवनगर, कुठला व एनकेजे थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर कैमरे लगाने का काम शुरू होगा।
पत्रिका ने उठाया था मामला
विधायक द्वारा सीसीटीवी कैमरों के लिए राशि देने की घोषणा के बाद पुलिस ने प्रस्ताव तैयार नहीं किया था। जिसको लेकर पत्रिका ने प्रमुखता से मुद्दा उठाया था। इसके बाद पुलिस प्रशासन ने शहर में कैमरे लगाने का प्रस्ताव तैयार करना शुरू किया था। कैमरे खरीदे।

-शहर विधायक संदीप जायसवाल ने शहर सुरक्षा को लेकर सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए पांच लाख रुपये दिए हैंै। शहर में 15 स्थानों पर कैमरे लगाए जाएंगे।
एचएल चौधरी, रेडियो निरीक्षक

dharmendra pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned