scriptपेट्रोल पंप कर्मचारी के पास से 1 लाख 40 हजार रुपये की राशि जब्त | Seized 1 lakh 40 thousand rupees from petrol pump employee | Patrika News

पेट्रोल पंप कर्मचारी के पास से 1 लाख 40 हजार रुपये की राशि जब्त

locationकटनीPublished: Apr 21, 2019 01:52:44 pm

Submitted by:

dharmendra pandey

एसएसटी दल ने स्लीमनाबाद में की कार्रवाई

police check

police check

कटनी.स्लीमनाबाद. एसएसटी दल ने शनिवार को एक पेट्रोप पंप के कर्मचारी के पास से 1 लाख 40 हजार रुपये जब्त किए है। रुपये को जिला कोषालय में जमा कराया है। जानकारी के अनुसार स्लीमनाबाद में मेसर्स पवनदीप ऑटोमोबाइल पेट्रोल पंप है। यहां पर संतोष यादव नाम का कर्मचारी काम करता है। शनिवार को एक वह एक लाख 40 हजार रुपये लेकर जा रहा था। इस दौरान लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वाहनों की जांच कर रही एसएसटी टीम ने रोक लिया। वाहन व बैग की तलाशी ली। इसमें एक लाख चालीस हजार रुपये की राशि निकली। जिसको जब्त किया गया। रुपये के संबंध में जानकारी मांगी। जिस पर युवक ने बताया कि यह राशि पेट्रोल पंप की है और भारतीय स्टेट बैंक में जमा करने जा रहा है, लेकिन इस संबंध में वह कोई दस्तावेज दिखा नहीं पाया। कार्रवाई के दौरान एसएसटी टीम के मोहम्मद रियाज, संतलाल यादव, आशीष आर्मो व ऋषभ सेठी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
इधर, खड़े ट्रक के पीछे घुसी तेज रफ्तार बाइक, एक की मौत, दूसरा घायल
कटनी से दमोह रोड पर देररात हुआ हादसा
कटनी. दमोह-कटनी मार्ग पर शुक्रवार दरम्यिानी रात हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। डायल 100 से युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया गया। घटना थाना क्षेत्र कुठला की है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात 12 बजे के लगभग एक बाइक पर सवार होकर दो युवक कटनी से रीठी खिरवा जा रहे थे। इस दौरान सुखसागर ढ़ाबे के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से बाइक जा घुसी। हादसे में खिरवा निवासी दिनेश राय की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
……………………..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो