scriptपहले पत्नी से की मारपीट, फिर पति ने उठाया यह कदम | Sensation, Poison, Corpse, Road, Suicide, Police, Business | Patrika News

पहले पत्नी से की मारपीट, फिर पति ने उठाया यह कदम

locationकटनीPublished: Apr 01, 2021 06:17:04 pm

कुठला थाना क्षेत्र के पन्ना मोड़ पर मिला शव

Sensation, Poison, Corpse, Road, Suicide, Police, Business

Sensation, Poison, Corpse, Road, Suicide, Police, Business

कटनी। कुठला थाना क्षेत्र के पन्ना मोड़ में एक युवक की सडक़ किनारे लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई। यातायात कर्मी ने लोगों की मदद से उसकी पहचान कर उसके घर में घटना की सूचना दी। वहीं कुठला पुलिस को भी घटना से अवगत कराया। उपनिरीक्षक प्रियंका राजपूत ने बताया कि हेमराज पटेल पिता जगदीश पटेल (24) पन्ना मोड़ में पत्नी के साथ किराए के मकान में रहता है और समोसे का ठेला लगाता था, उसने किसी जहरीले पदार्थ को पीकर खुदकुशी की है। घटना स्थल पर उसकी बाइक खड़ी मिली है। वहीं मृत अवस्था में जमीन पर पड़ा था, मामले की जांच जारी है। पत्नी उमा पटेल ने कहा कि हेमराज मंगलवार की सुबह झगड़ा करते हुए मारपीट की थी, उसका कहना था वह एक और पत्नी को साथ में रखना चाहता है, जिसका विरोध करने पर मारपीट करता है। मारपीट के बाद हेमराज घर से चला गया और फिर उनके मरने की खबर मिली। उमा ने आरोप लगाया कि हेमराज का किसी अन्य महिला से संबंध था और वह उन दोनों को रंगे हाथ पकड़ चुकी थी तब से हेमराज का व्यवहार बदल गया था बात-बात पर झगड़ा करना और प्रेमी महिला से बात करना आम बात हो चुकी थी।

इधर प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, अस्पताल में मौत
पड़ोसी जिला पन्ना जिले की एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। जानकारी के मुताबिक दोनों ने सुबह जहर का सेवन किया था और उपचार के दौरान जिला अस्पताल कटनी में दम तोड़ दिया है। पुलिस के मुताबिक 24 वर्षीय उत्तम पास ही के गांव की एक लडक़ी से प्रेम करता था। 4 महीने पूर्व ही दोनों में प्रेम होने की खबर परिजनों को मिली थी, जिसके पश्चात लडक़े के परिजन लडक़ी को लडक़े से दूर रहने की समझाइश देते थे, लेकिन लडक़ी लडक़े के घर मिलने बार बार आती थी जिससे परिजन भी परेशान थे। मृतक के परिजनों के मुताबिक सुबह लडक़ी उनके घर उत्तम से मिलने पहुंची थी, जिसे डांटकर वापस घर भेज दिया, लेकिन जब परिजन काम में चले गए उस दौरान लडक़ी फिर पहुंची और घर पर दोनों ने जहर खा लिया। घरवालों ने जब दोनों को बेहोशी की हालत में देखा तो तत्काल उन्हें अस्पताल लेकर भागे। दोपहर करीब 3 बजे प्रेमी जोड़े को जिला अस्पताल कटनी लाया गया, जहां पर पहले प्रेमी की और बाद में प्रेमिका की उपचार के दौरान मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो