वाहन चोर गिरोह का सनसनीखेज खुलासा, कैमरों के फुटेज से पकड़ा गया आरोपी

-जिले में लगातार हो रही वाहन चोरियों
-पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी के निर्देशन में हुई तलाशी

By: Ashtha Awasthi

Published: 22 Feb 2021, 03:38 PM IST

कटनी। शहर में थाना कोतवाली द्वारा वाहन चोर गिरोह का सनसनीखेज खुलासा किया गया है। कटनी जिले में लगातार हो रही वाहन चोरियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी के निर्देशन में अति . पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा , नगर पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कोतवाली विजय कुमार विश्वकर्मा के नेतृत्व में थाना कोतवाली कटनी से टीम का गठन कर चोरी गये वाहनों एवं आरोपियों की तलाश प्रारंभ की गई।

गठित टीम द्वारा सभी घटनास्थल के आसपास के स्थानों से सी.सी.टी.वी कैमरों के फुटेज की सहायता से आरोपी की तलाश की गई। कैमरे में एक संदेही व्यक्ति की फुटेज मिली जिसकी तलाश थाना कोतवाली क्षेत्र में मिशन चौक, चांडक चौक , घंटाघर , खिरहनी फाटक , बरही नाका यूनियन बैक , गांधी द्वार , नगर निगम आदि स्थानों में लगातार तलाश की गई।

आसपास के जिलों में भी संदेही की तलाश की गई। तलाश के दौरान जिला सतना से संदेही के नाम पता संबंधी जानकारी प्राप्त हुई और पता चला कि संदेही 6-7 वर्षों से अपने घर नही आ रहा है। फिर संदेही के परिजनों का मोबाइल नंबर लेकर सायबर सेल की सहायता से संदेही को अपने दो अन्य साथियो के साथ रेल्वे स्टेशन कटनी प्लेट फार्म नंबर 05 के बाहर से पकडा गया। आरोपी के पास से कई वाहनों को भी जब्त किया गया है।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned