scriptसरपंच की जीत पर विवादित नारों से मचा बवाल, वीडियो वायरल होते ही घेरा पुलिस थाना | Patrika News

सरपंच की जीत पर विवादित नारों से मचा बवाल, वीडियो वायरल होते ही घेरा पुलिस थाना

locationकटनीPublished: Jul 03, 2022 11:48:32 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में एक सरपंच की जीत के जश्न पर पाकिस्तान जिंदाबाद और जीत गया पाकिस्तान के जमकर नारे लगे.

vdo_1.jpg

कटनी. मध्यप्रदेश के कटनी जिले में एक सरपंच की जीत के जश्न पर पाकिस्तान जिंदाबाद और जीत गया पाकिस्तान के जमकर नारे लगे, जिसका वीडियो वायरल होते ही बवाल मच गया, सैंकड़ों की संख्या में लोग थाने पहुंचे और तुरंत कार्रवाई की मांग को लेकर पूरे थाने का घेराव कर लिया।

जानकारी के अनुसार कटनी जिले की ग्राम पंचायत चाका में सरपंच रहीसा बेगम द्वारा चुनाव में निर्णायक बढ़त के बाद समर्थकों के द्वारा जीत का जश्न मनाया गया है। जीत के जश्न में जमकर नारे लगे हैं। नारे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान जीत गया नारे लग रहे हैं, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद सैकड़ों की संख्या में लोग शनिवार देर शाम कुठला थाना पहुंचे और थाने का घेराव किया। आपत्तिजनक नारों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों ने देश विरोधी नारे लगाने वालों के खिलाफ जल्द कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।
ये है पूरा मामला
कटनी जिले की चाका पंचायत में सरपंच पद पर मुस्लिम प्रत्याशी रहीसा बेगम पति वाजिद खान चुनाव में खड़ी हुई थी, उनके चुनाव जीतने पर कुछ युवा पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाने लगे। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि सरपंच के समर्थक जीत गया भाई जीत गया पाकिस्तान जीत गया और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। वायरल हो रहा ये वीडियो शुक्रवार को हुए मतदान के बाद रात का बताया जा रहा है, हालांकि इस वीडियो की पत्रिका पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद शनिवार रात को लोगों ने थाने का घेराव कर सख्त कार्रवाई की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि युवाओं ने पहले गांव में रैली निकालकर नारेबाजी की फिर प्रत्याशी के घर के पास पहुंचकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c6xis
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो