scriptVIDEO : नगर निगम में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, समग्र आईडी पंजीयन कराने पहुंचे थे लोग | social distancing Traces in municipal corporation see video | Patrika News

VIDEO : नगर निगम में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, समग्र आईडी पंजीयन कराने पहुंचे थे लोग

locationकटनीPublished: Jun 23, 2020 06:07:30 pm

Submitted by:

Faiz

-नगर निगम कार्यालय में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां -समग्र आईडी पंजीयन कराने पहुंचे थे लोग -व्यवस्था बनाने के बजाय प्रभारी बोले- ‘लोग समझने को तैयार नहीं’-लोगों ने नगर निगम पर लगाए नियमों का पालन न करवाने के आरोप

katni

katni nagar nigam

कटनी/ नगर निगम कार्यालय में समग्र आईडी पंजीयन के दौरान शहर के लोग पहुंचे तो कोरोना एहतियात के लिए जरूरी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ही नहीं हुआ। खासबात ये है कि, नगर निगम के कर्मचारी एक तरफ तो शहर में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जरूरी एहतियात का पालन नहीं करने वाले नागरिकों पर जुर्माना लगाते हैं। तो वहीं, दूसरी तरफ नगर निगम कार्यालय में ही कोरोना संक्रमण रोकने के लिए जरूरी एहतियात का पालन तक नहीं करवा पा रहे हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- खुलासा : इन लोगों पर है कोरोना वायरस से मौत का सबसे ज्यादा खतरा, जानें बचाव


लोगों ने कहा- ‘निगम की खामी के चलते अव्यवस्था से जूझना पड़ रहा है’

दरअसल, मंगलवार को समग्र आईडी पंजीयन करवाने के लिए नागरिकों को भीड़ के बीच ही कतारबद्ध होना पड़ा। नागरिकों ने कहा कि, कोरोना के खतरे के बीच उन्हें नगर निगम कार्यालय में इस तरह की अव्यवस्था से जूझना पड़ रहा है। पंजीयन के लिए कतार में खड़े कई नागरिकों ने कहा कि, नगर निगम को यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाना चाहिए।

 

पढ़ें ये खास खबर- VIDEO : 5 साल के मासूम ने जीती कोरोना से जंग, संक्रमण से मुक्त हुआ एमपी का ये जिला


अधिकारी ने ये कहकर झाड़ा पल्ला

मामले के बारे में पूछे जाने पर नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी अनिल शर्मा ने बताया कि, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने के लिए अगर किसी को निर्धारित दूरी पर खड़े करवाते हैं, तो बीच में कोई दूसरे व्यक्ति आकर लग जाता है। ज्यादातर नागरिक समझने को ही तैयार नहीं हैं। देखें खबर से संबंधित वीडियो…।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो