scriptअब इस बेटे ने मां को बेघर कर, आवास पर कर लिया कब्जा | Son captured mother house | Patrika News

अब इस बेटे ने मां को बेघर कर, आवास पर कर लिया कब्जा

locationकटनीPublished: Jul 09, 2020 01:57:04 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत वृद्धा को मिला था घर

दुखियारी मां (प्रतीकात्मक फोटो)

दुखियारी मां (प्रतीकात्मक फोटो)

कटनी. लालच ने इस कदर इंसान को अंधा कर दिया है कि सब कुछ होते हुए भी उसे कमी ही महसूस हो रही है। अब तो वृद्ध मां को साथ रखना और उनकी देखभाल तो दूर लोग मां को बेघर कर उसके आवास तक पर कब्जा कर ले रहे हैं। ऐसी ही एक शिकायत एक वृद्धा ने एसडीएम से कर न्याय की गुहार लगाई है।
प्रकरण स्लीमनाबाद अंतर्गत सलैया फाटक गांव का है। यहां एक मां अपनी बेटी के यहां गई। वह जब घर लौटी तो उसके मकान में उसका ही बेटा कब्जा जमाए बैठा मिला। पीड़ित वृद्धा, पूजा बाई वासुदेव (70) का कहना है कि उसके पति की मृत्यु बहुत पहले हो चुकी हैं। इनके 4 पुत्र तथा दो पुत्रियां हैं। सभी का विवाह हो चुका है। सभी अलग-अलग रह रहे हैं।
बताया कि दो साल पहले शासन से प्रधानमंत्री आवास योजना में एक मकान मिला था। इसमें उसने कुछ राशि का उपयोग करके पूरा किया। वृद्ध मां ने बताया कि वह किसी पर बोझ नहीं बनना चाहती है। इसलिए अलग रहकर अपना जीवन गुजार रही थी।
लेकिन इसी बीच जब वह बेटी के यहां गई थी तो, बड़े बेटे ने उसके घर पर ताला जड़ दिया। बेटा, मां को घर पर रहने नहीं दे रहा। ऐसे में पीड़ित ने बहोरीबंद एसडीएम रोहित सिसोनिया को शिकायत कर न्याय की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो