भाजपा पार्षद पुत्र ने रेत कारोबारी पर इसलिए किया जानलेवा हमला, अड़ाया कट्टा, देखें वीडियो

Balmeek Pandey

Updated: 24 Nov 2019, 05:10:24 PM (IST)

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. कुठला थाना क्षेत्र में भाजपा पार्षद पार्वती निषाद के पुत्र व भारतीय जनता युवा मोर्चा नगर महामंत्री श्याम निषाद के भाई नकुल निषाद द्वारा रेत कारोबारी विपिन बिलौहा पर जानलेवा हमला किए जाने का गंभीर मामला सामने आया है। इसमें रेत कारोबारी के आंख में गंभीर चोट आईहै। युवक को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रैफर कर दिया गया है। जानकारी मुताबिक विपिन बिलौहा निवासी गायत्रीनगर शनिवार को कार से कुठला थाना क्षेत्र में था। विपिन विलौहा ने कहा कि तभी नकुल निषाद और एक अन्य साथी पहुंचा और हमला बोल दिया। कार का दरवाजा खुलवाने प्रयास किया जब नहीं खोला तो गाड़ी का कांच तोड़कर सीधे हमला बोल दिया और कट्टा अड़ाकर जान से मारने का प्रयास किया। वहीं आंख में मारकर गंभीर चोट पहुंचाई। आरोपियों के चंगुल से बचकर किसी तरह जिला अस्पताल पहुंचा। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया है। विवाद किन कारणों से हुआ है इस मामले में विपिन विलौहा कुछ भी बताने से इंकार कर रहा है। हालांकि लोगों में चर्चा है कि नकुल निषाद बड़वारा क्षेत्र के बसाड़ी में रेत का कारोबार करते हैं। रेत कारोबार को लेकर के दोनों पक्षों में कई दिनों से विवाद होना बताया जा रहा है, उसी को लेकर मारपीट की गई है।

 

गजब के दावे-वादे: 'संबल' से नहीं मिली सहायता, 'नया सवेरा' से भी नहीं राहत, डेढ़ साल से स्वीकृत राशि अबतक नहीं पहुंची हितग्राहियों को



इनका कहना है
विपिन विलौहा ने नकुल निषाद सहित एक अन्य के खिलाफ मारपीट की शिकायत की है। मैं एक मर्ग के सिलसिले में जांच के लिए मझगवां आया हूं। थाना जाकर मामले का पता लगाता हूं। मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
विपिन सिंह, कुठला थाना प्रभारी।

विपिन विलौहा से मिलकर आया हूं, उन्होंने कहा है कि नकुल ने मारपीट नहीं की। दीक्षित बंधुओं का व विलौहा का रेत का कारोबार चलता है। उसको लेकर विवाद चल रहा है। मेरा भाई तो घर पर सानी बना रहा था। आरोप झूठे हैं।
श्याम निषाद, नगर महामंत्री, भाजयुमो।

मेरे पुत्र पर लगाया गया आरोप निराधार है। हम लोगा शादी समारोह में बाहर गए थे। शनिवार को ही लौटे हैं। बेटा नकुल पूरे समय घर ही था। नकुल का नाम षयडंत्र पूर्वक लिखाया गया है।
पार्वती निषाद, पार्षद नगर निगम।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned