scriptसुबह सूरज की किरण पड़ते ही पिलर के पास दबा दिखा युवक | Son of missing garment businessman found dead | Patrika News

सुबह सूरज की किरण पड़ते ही पिलर के पास दबा दिखा युवक

locationकटनीPublished: Mar 03, 2019 10:01:49 pm

Submitted by:

dharmendra pandey

पांच दिन बाद लापता कपड़ा व्यापारी के बेटे का कटनी नदी में मिला शव, पीएम करवाकर पुलिस ने किया परिजनों से सुपुर्द
 

Son of missing garment businessman found dead

Son of missing garment businessman found dead

कटनी. 26 फरवरी को घर से गायब हुए लापता कपड़ा व्यापारी के बेटे का शव पांच दिन बाद शनिवार को कटनी नदी में डूबा मिला। जबलपुर से आई एसडीइआरएफ टीम ने पानी में डूबे शव को बाहर निकाला। पंचनामा कार्रवाई कर शव का पीएम कराया और परिजनों के सुपुर्द किया। टीम दो दिन से युवक का शव कटनी नदी के अमकुही बैराज के पास तलाश कर रही थी। शनिवार सुबह जब टीम पुलिस के साथ मौके पर पहुंची तो सूरज की किरण पड़ते ही स्थिर पानी में बैराज के पिलर के पास युवक का शव दबा दिखा। जिसे बाहर निकाला गया।

माधवनगर राबर्ट लाइन निवासी कपड़ा व्यापारी हरीश बानवानी का बेटा गिरीश बानवानी मंगलवार सुबह 8.30 बजे बिना बताए स्कूटर लेकर घर से चला गया था। देरशाम तक घर नही लौटने पर परिजनों ने बुधवार को माधवनगर थाना गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 28 फरवरी को अमकुही स्थित बैराज के पास युवक की स्कूटर खड़ी होने की पुलिस को सूचना मिली। संदेह के आधार पर पुलिस ने कटनी नदी में युवक की तलाश शुरू की, लेकिन दो दिन तक युवक का पता नहीं चल पाया। खोज में गोताखोरों के साथ शनिवार होमगार्ड जवान व एसडीइआरएफ टीम दो दिन से शव की तलाश में लगी हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम कराया है और मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि युवक ने आत्महत्या की है या हत्या कर उसे फेंका गया, इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा।
…………………………..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो