scriptबंधी में महिला की हत्या में छपरा जैसा न हो जाए मामला, पुलिस कर रही ये काम… | Special team investigating the murder of a woman | Patrika News

बंधी में महिला की हत्या में छपरा जैसा न हो जाए मामला, पुलिस कर रही ये काम…

locationकटनीPublished: Feb 20, 2020 11:09:47 am

Submitted by:

mukesh tiwari

हत्या का सुराग जुटाने में लगी विशेष टीमें, साइबर सेल की भी ले रहे मदद, बंधी में मुंह दबाकर की गई थी महिला की हत्या, अभी तक नहीं हो पाया खुलासा

Churu Crime- नहीं रखा उम्र का लिहाज, मार दिया चाकू

Churu Crime- नहीं रखा उम्र का लिहाज, मार दिया चाकू

कटनी. स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के बंधी गांव में 31 जनवरी की रात को उषा पति प्रेमशंकर तिवारी 52 वर्ष की हत्या का राज 20 दिन का समय बीतने के बाद भी खुल नहीं पाया है। मामले में अब विशेष टीमें लगाई गई हैं, जो घटना स्थल से लेकर परिवार से मिलने-जुलने वालों की जानकारी जुटाकर पूछताछ कर रही हैं। मामले में साइबर सेल की भी मदद ली जा रही है ताकि उसके माध्यम से ही सुराग जुटाया जा सके। हत्या के मामले में 15 दिन से अधिक समय हो जाने के चलते छपरा के तिहरे हत्याकांड जैसी स्थिति न बने इसको लेकर एसपी ने विशेष रूप से मामले का सुराग जुटाकर हत्यारे को पकडऩे के निर्देश दिए हैं। जिसके चलते लगी टीमों को एसडीओपी स्लीमनाबाद की निगरानी में काम पर लगाया गया है और दिनभर के काम की रोजाना समीक्षा भी जा रही है। परिवार से गांव के पुराने विवादों के विषय में भी जानकारी जुटाई जा रही है तो परिजनों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

डकैती डालकर ट्रेन से प्रयागराज भागे थे बांग्लादेशी डकैत, ऐसे सामने आया सच…

ये था मामला
31 जनवरी की रात को उषा तिवारी घर में अकेली थी और उनका बेटा गांव में मानस पाठ में गया था। रात को जब वह घर लौटा था तो मां ने दरवाजा नहीं खोला। पीछे के रास्ते से जब वह घुसा तो दरवाजा खुला था और मां मृत पड़ी थी। साथ ही घटना स्थल पर कुछ कपड़े पड़े थे। जिससे गला घोंटकर हत्या करने का अंदेशा था। पीएम में रिपोर्ट में सामने आया था कि महिला की हत्या मुंह दबाकर की गई थी। जिसके बाद से पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
इनका कहना है…
महिला की हत्या के मामले में हत्यारे का सुराग जुटाने टीमों को काम पर लगाया गया है। टीमें लगातार काम कर रही हैं और जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है।
संदीप मिश्रा, एएसपी

ट्रेंडिंग वीडियो