scriptघर से चला रहा था मसाले में मिलावट का उद्योग, दो आरोपी गिरफ्तार | Spice adulteration industry was running from home, two accused arrest | Patrika News

घर से चला रहा था मसाले में मिलावट का उद्योग, दो आरोपी गिरफ्तार

locationकटनीPublished: Feb 28, 2021 02:45:01 pm

माधवनगर पुलिस रिमांड में लेकर शुरू की पूछताछ.

Ingredients for adulteration of branded company's spices.

ब्रांडेड कंपनी के मसाले में मिलावट के लिए रखी सामग्री।

कटनी. माधवनगर के केरन लाइन स्थित एक घर में ब्रांडेट कंपनी के मसाले के नाम पर मिलावट का उद्योग चलाने मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है। आरोपियों से पूरे रैकेट के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है।

 

Officer
कार्रवाई करते अधिकारी। IMAGE CREDIT:

माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि एवरेस्ट कंपनी के नाम पर चिकन मसाला सहित अन्य मसाले के नाम बीते कई महीने से घर में मिलावट करने वाले आरोपी सुनील दावड़ा को गिरफ्तार किया गया। सुनील ने बताया कि मसाले बिक्री के लिए पाउच नीलेश पाहुजा देता था। इस पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि माधवनगर व कटनी शहर के दूसरे क्षेत्र में पहले भी खाने-पीने की वस्तुओं में बड़े पैमाने पर मिलावट के मामले सामने आते रहे हैं। इसमें कुछेक मामलों में खाद्य सुरक्षा प्रशासन विभाग ने कार्रवाई भी की है। ब्राडेंड कंपनी का नकली पाउच बनाकर मिलावट युक्त मसाला कटनी सहित आसपास जिले और गांव में बिक्री के मामले में माधवनगर पुलिस ने जांच शुरु की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो