scriptसौंदर्यीकरण के नाम पर ठेकेदार ने किया वो काम कि बढ़ गई लोगों की परेशानी… | Stack of debris engaged in bus stand | Patrika News

सौंदर्यीकरण के नाम पर ठेकेदार ने किया वो काम कि बढ़ गई लोगों की परेशानी…

locationकटनीPublished: May 29, 2019 12:11:31 pm

Submitted by:

mukesh tiwari

बस स्टैंड में काम के बाद स्थल पर ही छोड़ रहे मलबा, निकलने में हो रही परेशानी, घायल हो रहे यात्री

Stack of debris engaged in bus stand

Stack of debris engaged in bus stand

कटनी. शहर के बस स्टैंड को सुंदर व व्यवस्थित बनाने के लिए नगर निगम द्वारा काम कराया जा रहा है। जिसमें सड़कों का चौड़ीकरण, परिसर में फर्श निर्माण, डिवाइडर निर्माण सहित अन्य कार्य कराए जा रहे हैं। सौंदर्यीकरण के काम में निर्माण एजेंसी के मनमाने तरीके से काम से लोग परेशान हैं। परिसर में यात्रियों को निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो बस चालक भी परेशान हैं। परिसर में 60 लाख रुपये से अधिक की लागत से काम कराए जा रहे हैं और उसमें मनमाने तरीके से खुदाई कर मलबा छोड़ दिया गया है। जिससे यात्रियों को बसों तक पहुंचने में दिक्कत हो रही है तो लोग घायल भी हो रहे हैं।
बसों को खड़ा करने में परेशानी
चालकों ने बताया कि कई स्थानों पर खुदाई के बाद मलबा पड़ा है और उससे वाहनों को मोड़कर खड़ा करने में परेशानी होती है। इसके अलावा मलबे के कारण बसों तक यात्रियों को पहुंचने भी कठिनाई उठानी पड़ रही है। बसों के साथ ही लोगों को लेने व छोडऩे वाले दोपहिया वाहन चालक भी मलबे के कारण दुर्घटना का शिकार होते हैं। एबी सिंह, आयुक्त नगर निगम का कहना है की कुछ स्थानों पर ठेकेदार ने सीमेंट का काम होने से उसपर लोग वाहन खड़ा न करें, इसके लिए मलबा रख छोड़ा था। मौके का निरीक्षण किया है और मलबा हटाने के निर्देश दिए गए हैं ताकि लोगों को परेशानी न हो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो