scriptचोरी गई पिकअप बरामद, वाहन चोर भागने में सफल | Stolen pickup recovered vehicle thief managed to escape | Patrika News

चोरी गई पिकअप बरामद, वाहन चोर भागने में सफल

locationकटनीPublished: Oct 05, 2021 02:22:25 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-अमरपुर बरही के पेट्रोल पंप से चोरी हुई थी पिकअप

थाना बरही

थाना बरही

कटनी. जिले के अमरपुर बरही स्थित पेट्रोल पंप से चोरी गई पिकअप को पुलिस ने बरामद कर लिया है। लेकिन वाहन चोर चालक पुलिस गिरफ्त से बच कर भाग निकलने में कामयाब हो गया। अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।
घटना के संबंध में बरही थाना प्रभारी संदीप अयाची का कहना है कि पिकअप मालिक ग्राम परासी मानपुर जिला उमरिया सूरज महोबिया जबलपुर से चंदिया होते बरही आ रहा था। इस बीच अमरपुर रोड बरही के पेट्रोल पंप पर वह डीजल डलवाने रुका। इसी बीच एक अज्ञात व्यक्ति ने उससे चंदिया जाने के लिए रोका, तभी वाहन मालिक डीजल डलवाकर गाडी किनारे खडाकर शौच के लिए चला गया। लौटकर आया तो पिकअप वाहन गायब था। इस पर वाहन मालिक ने चंदिया उमरिया के परिचितों को सूचित किया, जिस एक परिचित ने पिकअप मालिक के फोन पर चंदिया देवरा ग्राम के कुख्यात वाहन चोर की फोटो भेजी, जिसको पिकअप मालिक पहचान गया। वाहन मालिक ने बरही थाना में वाहन चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए उक्त वाहन चोर की फोटो भी पुलिस से शेयर की।
इस पर थाना प्रभारी ने तत्परता दिखाते हुए केस दर्ज कर फौरन पिकअप मालिक को साथ लेकर एक टीम देवरा के लिए रवाना किया। देर रात तक चली पड़ताल के बाद संदिग्ध के बारे में जानकारी ली गई तो पता चला कि वह वाहन चोर कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा है। ऐसे में पुलिस ने रात में ही सर्चिंग के दौरान संदिग्ध का मोबाइल नंबर पता किया और साइबर सेल के सहयोग से उसकी लोकेशन पता की। लोकेशन के आधार पर बरही पुलिस टीम पीछा किया तो कुकवा गांव के लोगों ने पिकअप वाहन निकलने की सूचना दी।
इस बीच पता चला कि वाहन चोर पिकअप लेकर दमोह टोल टैक्स की तरफ गया लेकिन दमोह की तरफ न मुड़कर हिनौता से बाईपास की ओर मुड गया। फिर सागर रोड से पहले ही बंजारी की ओर मुड़ा और वाहन की रफ्तार बढ़ा दी। रफ्तार तेज होने पर वाहन पलट गया। इस बीच संदिग्ध आरोपित कल्लू स्टेयरिंग लॉक करके भाग निकला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो