कोरोना से जागरूकता को लेकर छात्रों ने दिया संदेश, बनाई खास पेंटिंग

कोरोना संकट काल में जागरूकता की अलख जगाते कर्मवीर.

By: raghavendra chaturvedi

Updated: 18 Oct 2020, 10:57 PM IST

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. एक तरफ मध्य प्रदेश में जहां एक तरफ कोरोना वायरस तेजी से अपने पाव पसार रहा है। वहीं, कई कर्मवीर ऐसे भी हैं, जो अपने अपने तरीकों से लोगों को कोरोना से बचाने और उसके प्रति जागरुकता को लेकर माधवनगर उत्कृष्ट विद्यालय के छात्रों ने स्कूल की दीवार पर ही कई संदेशात्मक पेंटिंग बनाईं।

कलेक्टर ने कही ये बात
जिले में कोविड-19 से वचाव के लिए अनुकूल व्यवहार परिवर्तन जागरूकता अभियान के अंतर्गत उत्कृष्ट विद्यालय माधवनगर के स्कूली बच्चों ने जागरूकता संबंधी पेंटिंग के माध्यम से स्कूल की दीवारों को रंगो से भर दिया। बच्चों के इस प्रयास की सराहना शहर के नागरिकों ने की। कलेक्टर एसबी सिंह ने बताया कि, कोरोना से बचाव को लेकर ऐसे प्रयास जिले भर में किए जाएंगे।

नागरिकों ने कहा जागरूकता जरूरी
माधवनगर स्थित उत्कृष्ट विद्यालय में बच्चों द्वारा कोरोना जागरूकता को लेकर बनाई गई पेंटिंग के बाद शहर के नागरिकों ने कहा कि विश्वव्यापी इस समस्या से बचाव को लेकर ऐसी जागरूकता बेहद जरूरी है। इस तरह के प्रयास हर तबके द्वारा किया जाना चाहिए। बच्चों की पेंटिंग की सराहना करते हुए विद्यालय के शिक्षकों ने कहा कि कोरोना जागरूकता को लेकर छात्रों ने इस तरह की तैयारी बहुत पहले से ही शुरू कर दी थी।

Corona virus
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned