scriptसड़क पर से हर समय निकलते हैं भारी वाहन, छात्र हो रहे हादसे का शिकार | Students sitting in the city office | Patrika News

सड़क पर से हर समय निकलते हैं भारी वाहन, छात्र हो रहे हादसे का शिकार

locationकटनीPublished: Mar 08, 2019 12:08:22 pm

Submitted by:

dharmendra pandey

शासकीय तिलक कॉलेज के सामने बनी सड़क पर ब्रेकर बनवाने की मांग को लेकर निगम कार्यालय में धरने पर बैठे छात्र
 

Students sitting in the city office

Students sitting in the city office

कटनी. शासकीय तिलक कॉलेज के सामने बनी सड़क पर ब्रेकर बनवाने की मांग को लेकर गुरुवार को छात्रों ने निगम कार्यालय के सामने धरना दिया। पीडब्लयूडी उपयंत्री राकेश शर्मा को ज्ञापन सौंपा।

कार्यालय के मुख्य गेट पर बैठे छात्रों ने कहा कि सड़क पर से हर समय भारी वाहन निकलते हैं। भारी वाहनों की आवाजाही के कारण आए दिन छात्र दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। कई छात्रों की मौत भी हो चुकी है। छात्रों ने कहा कि दुर्घटना को रोकने के लिए कई बार निगम प्रशासन से मांग की गई। इसके बाद भी अधिकारियों ने ध्यान दिया। इसके साथ ही कॉलेज परिसर के सामने ऑटो खड़े होते है। चाट व फुल्की के ठेले लगते है। मुख्य द्वार पर ठेले व ऑटो खड़ा होने की वजह से हर समय असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। छात्रों के साथ छेड़छानी की घटना होने का अंदेशा बनाया है। छात्रों ने कहा कि सात दिन के भीतर मांगों का निराकरण नही कराया गया, तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। धरना प्रदर्शन के दौरान ऋषभ मिश्रा, राघवेंद्र खरे, सौरभ शुक्ला, गौरव मिश्रा, अनुभव तिवारी, बलराम, हर्षित, शुभम गर्ग, दुर्गेश, रंजीत पटेल, सत्यम गुप्ता, अजीत चौधरी, दानिश खान, बसंत, मोहित, पवन, अनुनय शुक्ला, तृप्ती जैन, शिवम मिश्रा, अमन जायसवाल, अरुण गुप्ता सहित बड़ी संख्या में छात्र मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो