scriptTalk of working on ground by not giving 'knowledge' in meeting of Cong | कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में 'ज्ञान' न देकर जमीन पर काम करने की बात | Patrika News

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में 'ज्ञान' न देकर जमीन पर काम करने की बात

कांग्रेस पार्टी के कटनी प्रभारी और प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री लघन घनघोरिया की मौजूदगी में हुई बैठक.

कटनी

Updated: December 18, 2021 06:10:10 pm

कटनी. कांग्रेस पार्टी में संगठनात्मक मजबूती के लिए तैयारी तेज कर दी गई है। इसी सिलसिले में शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन जिला मुख्यालय में आयोजित हुई। कांग्रेस पार्टी के कटनी प्रभारी और मध्यप्रदेश शासन के पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया की मौजूदगी में आयोजित बैठक में शहर और जिले के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल रहे। चर्चा के दौरान संगठन को और ज्यादा मजबूती प्रदान करने मुद्दा छाया रहा।

congress news in katni mp
कांग्रेस पार्टी के कटनी प्रभारी और मध्यप्रदेश शासन के पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया की मौजूदगी में आयोजित बैठक में शहर और जिले के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल रहे.

इस दौरान कुछ सीनियर कार्यकर्ताओं ने लंबे भाषण में सलाह देने का काम जारी रखा तो वरिष्ठ ने यह तक कह दिया कि यहां ज्ञान ज्यादा न देकर जमीन पर काम करना बेहतर होगा। इस बीच कार्यकर्ताओं ने अब तक के अपने अनुभव भी रखी और आगे की रणनीति पर काम करने पर विचार-विमर्श हुआ। इसमें आगामी बैठकें मंडल और सेक्टर स्तर पर होने के साथ ही केंद्र व राज्य सरकार की नीतियों के विरोध में जनवरी माह में उग्र आंदोलन करने पर भी चर्चा हुई।

बैठक में कांग्रेस पार्टी के शहर जिला अध्यक्ष मिथिलेश जैन, ग्रामीण जिलाध्यक्ष गुमान सिंह, विधायक बड़वारा विजय राघवेंद्र सिंह, पूर्व विधायक बहोरीबंद सौरभ सिंह, 2018 चुनाव में विजयराघवगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी पद्मा शुक्ला, युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मनु दीक्षित, एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष दिव्यांशू अंशु मिश्रा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कांग्रेस पार्टी के कटनी प्रभारी लखन घनघोरिया ने 'पत्रिका' से चर्चा में बताया कि आने वाले चुनाव से पहले पार्टी पूरी मजबूती के साथ मैदान में उतरेगी और निश्चित तौर अगले विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी। इसके लिए संगठन को और ज्यादा मजबूती प्रदान किया जा रहा है। आने वाले समय में कैसे आगे बढऩा है कि इसकी रणनीति समन्वय समिति बनाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: नेशनल वॉर मेमोरियल पहुंचे पीएम मोदी, शहीद जवानों को करेंगे नमनRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदRepulic Day 2022: जानिए क्या है इस बार गणतंत्र दिवस की थीमस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयLucknow Super Giants : यूपी की पहली आईपीएल टीम का नाम है लखनऊ सुपर जाइंट्सअप्राकृतिक संबंध बनाने से इंकार करने पर मासूम की हत्या, 20 साल के दरिंदे ने मुरुम में दबा दिया था शवRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर इस बार परंपराओं में बदलाव, जानिए परेड में आपको पहली बार कौन सी चीजें दिखेंगी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.