scriptमरकज से आने की सूचना पर रात 11 बजे अशोक कॉलोनी पहुंची टीम | Team reached Ashok Colony at 11 pm, information coming from Markaz | Patrika News

मरकज से आने की सूचना पर रात 11 बजे अशोक कॉलोनी पहुंची टीम

locationकटनीPublished: Apr 02, 2020 11:03:52 am

कोरोना संक्रमण के बीच दिल्ली से आने वालों की जुटाई जा रही जानकारी, पूरे दिन अधिकारियों ने लिया मस्जिदों का जायजा.
कलेक्टर, एसपी ने कहा लॉकडाउन का होगा कड़ाई से पालन.

SDM and CSP taking stock of the mosque.

मस्जिद का जायजा लेते एसडीएम और सीएसपी.

कटनी. तबलिगी मरकज निजामुद्दीन दिल्ली में कोरोना पॉजीटिव मिलने और जमात में शामिल लोगों के देश के अलग-अलग प्रांत व शहरों तक जाने के बाद 31 मार्च की रात से ही जिला प्रशासन अलर्ट रहा। मरकज से आने की सूचना के बाद रात 11 बजे अशोक कॉलोनी स्थित एक आवास में पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची। पूंछताछ में युवक को पुणे से आना बताया गया। जांच के बाद टीम लौट आई।
कोरोना को लेकर दिल्ली मामले का असर शहर में एक अप्रैल को पूरे दिन दिखा। जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने शहर के सभी मस्जिदों का जायजा लिया। एसडीएम बलबीर रमण, सीएसपी शशिकांत शुक्ला सहित प्रशासन और पुलिस की टीम ईदगाह, रोशन नगर मस्जिद, कोटला अहमद नगर मस्जिद, रोशन नगर छोटी मस्जिद व झर्रा टिकुरिया मस्जिद सहित अन्य स्थान पर पहुंची। दिल्ली सहित अन्य शहरों से आने वालों के बारे में जानकारी ली।
इधर 14 अप्रैल तक लागू लॉकडाउन को लेकर कलेक्टर एसबी सिंह और एसपी ललित शाक्यवार ने कहा कि इसका कड़ाई से पालन किया जाएगा। लोगों को लगातार समझाइश दी जा रही है कि वे बहुत जरुरी होने पर ही घरों से निकलें। बाहर से आने वाले सभी लोगों की जांच के निर्देश दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो