script

13 साल की किशोरी से बलात्कार, समझौता के लिए पीड़िता व परिवार को जिंदा जलाने आरोपी के परिजन दे रहे धमकी, कर रहे मारपीट, शिकायत दबाए बैठी पुलिस

locationकटनीPublished: Feb 19, 2020 08:58:38 am

Submitted by:

balmeek pandey

माधवनगर थाना क्षेत्र की एक 13 वर्षीय किशोरी के साथ में एक दरिंदे ने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपी सलाखों के पीछे पहुंचा, लेकिन अब पीडि़ता व उसके माता-पिता का जीना दुश्वार हो गया है।

rape-15.jpg

Teenager raped and accused are beaten with family

कटनी. माधवनगर थाना क्षेत्र की एक 13 वर्षीय किशोरी के साथ में एक दरिंदे ने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपी सलाखों के पीछे पहुंचा, लेकिन अब पीडि़ता व उसके माता-पिता का जीना दुश्वार हो गया है। पुलिस अधीक्षक के नाम पर की गई शिकायत में पीडि़ता व परिजनों ने बताया कि मामले में समझौता करने के लिए आरोपी के परिजन रमेश बर्मन, लकी बर्मन, कुट्टू बर्मन, राकेश बर्मन, सोनू, कल्लू आदि आदि दिन घर में घुसकर मारपीट करते हैं। जान से मारने, जिंदा जलाने की धमकी दे रहे हैं। ज्यादती करने का प्रयास करते हैं। 23 जनवरी को रात में घुसकर बेदम मारपीट की। पीडि़ता ने कहा कि आरोपियों ने पिता को अधमरा कर दिया था। गुप्तांग, सिर, कंधे व पैर में गंभीर चोट आई है। पिता से चलते नहीं बन रहा। चौकी, थाना व जिले के अधिकारियों से समस्या बता चुकी है, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही। आरोपी बेखौफ हैं। पीडि़त के पिता ने कहा कि अब उसका पुलिस से भी भरोसा उठता जा रहा है। वह आखिरी बार शिकायत करने पहुंचा है।

 

पुलिया के नीचे लोडर हुआ खराब, ऑटो का फूटा टायर, एक घंटे जाम से कराहते रहे लोग, देखें वीडियो

 

पीडि़ता ने कहा दहशत में कट रहा हर पल
पीडि़ता ने कहा कि अब उसका जीना दुश्वार हो गया है। हर पल उसका दहशत में कट रहा है। आरोपी के परिजनों की मारपीट, धमकी के चलते अब वह घर से नहीं निकल पा रही। कुछ दिनों बाद परीक्षा है, लेकिन वह स्कूल भी नहीं जा पा रही। थाना प्रभारी सहित जिले के अधिकारियों के समक्ष वह अपनी समस्या लेकर एक माह से माता-पिता के साथ भटक रही है, लेकिन कोई सुनवाई करने को तैयार नहीं है। आरोपी खुली धमकी दे रहे हैं कि हमने पुलिस को सेट कर लिया है। 10-20 हजार रुपये लगेंगें और क्या होगा।

 

ट्रेवल्स चालक ने की थी लव मैरिज, 2012 से पत्नी रह रही थी अलग, रैन बसेरा में मिला मृत, बच्चों ने कही ये बात, देखें वीडियो

 

इनका कहना है
पीडि़ता व उसकी मां की शिकायत के बाद एसआइ प्रियंका सिंह से मामले की जांच कराई गई थी। महिला कई बार शिकायत कर चुकी है। पहले समस्या नहीं थी अब कुछ दिनों से समस्या उसकी बढ़ गई है।
संजय दुबे, थाना प्रभारी माधवनगर।

यह बहुत ही गंभीर मामला है। मामले में अबतक क्यों कार्रवाई नहीं हुई इसके बारे में तत्काल माधवनगर टीआइ से चर्चा की जाएगी। पीडि़ता व उसके परिजनों को यदि कोई परेशान कर रहा है तो उन पर सख्त कार्रवाई करेंगे।
ललित शाक्यवार, एसपी।

ट्रेंडिंग वीडियो