scriptअंतिम संस्कार से लौट रहे थे मां-बेटे को कार ने मारी टक्कर, मां की मौत | The car collided with the bike: funeral, mother-son, woman's death, | Patrika News

अंतिम संस्कार से लौट रहे थे मां-बेटे को कार ने मारी टक्कर, मां की मौत

locationकटनीPublished: Jan 19, 2020 12:00:40 am

Submitted by:

sudhir shrivas

एनकेजे थाना क्षेत्र के जुहला मोड़ पर हादसा

जिला अस्पताल में मौजूद परिजन।

जिला अस्पताल में मौजूद परिजन।

कटनी। उमरिया से अंतिम संस्कार में शामिल होकर बाइक से घर लौट रहे कन्हवारा निवासी मां-बेटे को एनकेजे थाना के जुहला मोड़ के पास पीछे से कार ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में घायल मां को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

बाइक से लौट रहे थे, ब्रेकर पर धीमे हुए तो कार ने मार दी टक्कर

जानकारी के अनुसार कन्हवारा निवासी संदीप पिता संतोष कचेर 27 वर्ष के मौसा की मृत्यु हो गई थी। अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए वह शुक्रवार को अपनी मां माया कचेर 52 वर्ष के साथ बाइक से उमरिया गया था। देर शाम अंतिम संस्कार से दोनों वापस लौट रहे थे। दोनों जैसे ही जुहला बाइपास के पास पहुंचे, ब्रेकर में गाड़ी धीमी हुई और उसी दौरान पीछे से कार एमपी 20 सीबी 9755 ने टक्कर मार दी।

गंभीर हालत में एम्बुलेंस से लेकर आए जिला अस्पताल

दुर्घटना में माया को गंभीर चोटें आईं जबकि बेटा सुरक्षित बच गया। स्थानीय जनों ने एम्बुलेंस 108 को सूचना दी और माया को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान रात को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पीएम कराया है और मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। कार के चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि कार चालक अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो