अनुमति ली न जमा किया शुल्क, करने लगे अवैध प्लॉटिंग

आठ कॉलोनाइजरों पर एफआइआर दर्ज करवाकर आगे की कार्रवाई भूली नगर निगम.

By: raghavendra chaturvedi

Published: 20 Feb 2021, 10:51 PM IST

कटनी. शहर में अवैध प्लॉटिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला कुठला थानाक्षेत्र में एक स्कूल के समीप सामने आया। यहां खुलेआम अवैध प्लाटिंग की जा रही है। भू-माफिया ने नगर निगम से न तो किसी प्रकार की अनुमति ली और न ही कोई शुल्क जमा किया। समीपी रहवासियों ने बताया कि अवैध प्लाटिंग करने वालों में भाजपा नेता भी शािमल हैं। खुलेआम मनमानी की जा रही है।

इस बीच नागरिकों ने कहा कि नगर निगम आठ अवैध कॉलोनाइजरों पर कार्रवाई के बाद आगे की कार्रवाई करना ही भूल गई है। शहर में प्रेमनगर, जागृति कॉलोनी के पास, गोपाल नगर, दुबे कॉलोनी के पीछे, रपटा के पास, नई बस्ती, अधारकाप, कुठला पुरैनी स्कूल के पास, झिंझरी कलेक्टर बंगला के पीछे, विवेकानंद वार्ड, बंधवा टोला, कर्बला सहित अन्य स्थानों पर अवैध कॉलोनी तन रही है।

इस संबंध में आयुक्त सत्येंद्र धाकरे का कहना है कि शहर में बन रहीं अवैध कॉलोनियों के मामले में लगातार कार्रवाई जारी है। तिलक कॉलेज के आगे जागृति कॉलोनी, पुरैनी सहित शहर के हर हिस्से में जांच कराई गई है। आठ लोगों के खिलाफ एफआइआर हुई है। पुलिस कार्रवाई कर रही है। शेष जगह कार्रवाई प्रस्तावित है। कुठला थानाक्षेत्र में भी अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई करेंगे।

raghavendra chaturvedi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned