रहस्यमय ढंग से गायब हुए मैनेजर ने खुद ही गढ़ी थी लापता होने की कहानी, पुलिस के हाथ लगे सबूत, अब उठाएगी पर्दा, जानिए वजह

-रहस्यमय ढंग से गायब हुए मैनेजर को लेकर माधवनगर पुलिस के हाथ लगे सुराग
-प्रदेश से बाहर त्रिपुरा अगरतला में होने की आशंका, टीम रवाना

By: dharmendra pandey

Published: 01 Mar 2020, 01:26 PM IST

कटनी. कारोबार के सिलसिल में भोपाल से कटनी आए अतुल ऑटोमोबाइल्स के रीजनल मैनेजर के रहस्मय तरीके से गायब होने के मामले में तीसरे दिन माधवनगर पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले है। प्रदेश से बाहर होने की जानकारी लगी है। रीजनल मैनेजर का पता लगाने माधवनगर की टीम रवाना भी हो गई है। पुलिस एक दो दिन के भीतर लापता होने वाले मैनेजर की कहानी का पर्दाफाश करेगी।
यह है मामला
उल्लेखनीय है कि अतुल ऑटो मोबाइल्स कंपनी के रीजनल मैनेजर अमित गायकवाड़ कार क्रमांक एमपी 04सीआर 7960 से कारोबार के सिलसिले में भोपाल से जबलपुर होते 26 फरवरी को कटनी आए थे। यहां पर एजेंसी से जुड़े कारोबारियों से मुलाकात की थी। उसके बाद वे एडीएम लाइन में रहने वाले अपने दोस्त कमल पसरीजा के घर गए थे। दोस्त से मुलाकात करने के बाद भोपाल जाने की बात कहकर कार से रवाना हुए। सुबह तक जब घर भोपाल नहीं पहुंचे और मोबाइल भी बंद मिला तो परिजनों ने कटनी में संपर्क किया।
कमल पसरीजा से बातचीत की। इसके बाद कटनी-दमोह मार्ग के टोल नाके पर लगे सीसीटीवी को देखने रवाना हुए तो मंडी रोड पर सांई मंदिर के पास अमित गायकवाड़ की कार लावारिस खड़ी मिली थी। उसमें चाबी भी लगी हुई थी और भीतर लैपटॉप व एक पैर का जूता पड़ा मिला था।

-पुलिस को कुछ सुराग मिले है। प्रदेश से बाहर होने की जानकारी लगी है। टीम को भेजा जा चुका है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।
संजय दुबे, थाना प्रभारी माधवनगर

dharmendra pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned