scriptनिर्देश पर नहीं हुआ अमल तो थाना में लाइन से लग गए चाट-फुल्की के ठेला | the Nirbhaya team: Girls College, vigorously shown, removed the cart | Patrika News

निर्देश पर नहीं हुआ अमल तो थाना में लाइन से लग गए चाट-फुल्की के ठेला

locationकटनीPublished: Dec 05, 2019 12:19:56 am

Submitted by:

sudhir shrivas

निर्भया ने दिखाई सख्ती

chat thela

chat thela

कटनी। कन्या महाविद्यालय के सामने चाट-फुल्की का ठेला-टपरा लगाने वालों पर एक बार फिर से निर्भया टीम ने सख्ती दिखाई। ठेला-टपरा को जब्त कर कोतवाली में खड़ा कराया। साथ ही महाविद्यालय के बाहर बिना किसी कारण के खड़े युवकों को भी फटकार लगाई और भगाने की कार्रवाई की। छात्राओं की सुरक्षा को देखते हुए निर्भया द्वारा ठेला-टपरा लगाने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। महिला थाना प्रभारी राखी पांडे ने बताया कि बुधवार दोपहर निर्भया टीम महाविद्यालय पहुंची और ठेला-टपरा हटवाने की कार्रवाई की। इस दौरान बड़ी संख्या में निर्भया टीम के सदस्य मौजूद रहे।

इधर, 14 सूत्रीय मांगों को लेकर कन्या महाविद्यालय में किया प्रदर्शन

बुधवार को एनएसयूआइ सदस्यों ने 14 सूत्रीय मांगों को लेकर कन्या महाविद्यालय में धरना-प्रदर्शन किया। आधा घंटे तक प्राचार्य कक्ष के सामने धरने पर बैठे सदस्यों से जब प्रभारी प्राचार्य ज्ञापन लेने पहुंचीं तो प्रदर्शन कर रहे सदस्यों ने उन्हें लौटा दिया और प्राचार्य के आने पर ही समस्या बताने और ज्ञापन सौंपने की बात कही। आधा घंटा बाद जब प्राचार्य बैठक से लौटकर आईं तक सदस्यों ने उन्हें ज्ञापन सौंपा और समस्या बताई। प्राचार्य से सदस्यों ने कहा कि अनुसूचित जाति-जनजाति, पिछड़ा वर्ग की छात्राओं को पढऩे के लिए सरकार द्वारा पुस्तकें दी जाती हैं। कन्या महाविद्यालय में अब तक वितरण नहीं किया गया। नियमित कक्षाएं भी नहीं लग पा रहीं। नवीन भवन निर्माण में तेजी लाई जाए। पीने का साफ पानी मिले। इस दौरान अर्चना तिवारी, अभिलाषा निषाद, श्रेया उरमलिया, मेघा विश्वकर्मा, आयुषी दुबे, आकांक्षा कोरी, चंदा सोनी, अजय खटीक, विकास दुबे, आशीष सहित बड़ी संख्या में एनएसयूआइ सदस्य मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो