कांग्रेस के इस बड़े नेता ने अनुच्छेद 370 को लेकर कहीं ये बड़ी बात, देखें वीडियो

Dharmendra Pandey

Updated: 19 Aug 2019, 11:42:11 AM (IST)

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. कश्मीर से अनुच्छेद 370 के हटाए जाने का पार्टी ने विरोध नहीं किया था बल्कि केंद्र की सरकार द्वारा जो प्रक्रिया अपनाई गई थी, उसका विरोध किया था। यह बात रविवार को माधवनगर सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस नेता व प्रदेश से राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल ने कही।

जाम से कराह रही इस शहर की जनता, अंडरपाथ निर्माण में सामने आई निगम की बड़ी बेपरवाही, तीन साल पहले बना था प्रस्तावhttps://www.patrika.com/katni-news/municipal-corporation-katni-negligence-in-underbridge-construction-4985722/

 

 

एक दिनी प्रवास पर कटनी आए पटेल ने जिले के कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की। साथ ही प्रदेश पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ द्वारा 15 अक्टूबर तक चलाए जा रहे चाय पर चौपाल चर्चा के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हर नेता व कार्यकर्ता हर एक गांव में जाएगा। पार्टी की नीतियों के बारे में आमजनता को बताएगा। लोकसभा चुनाव में हम क्यों हारे। कहा पर कमीं रह गई, इसके बारे में मतदाताओं से पता लगाया जाएगा। उन्होंने केंद्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। कहा कि लोकतंत्र खतरे में पड़ गया है। कांग्रेस ने कभी जाति और धर्म की राजनीति नहीं की है। अनुच्छेद 370 को हटाया जाना एक अंतरराष्ट्रीय मुद्दा था। इस पर खुलकर बात करनी चाहिए थी, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। कार्यक्रम के दौरान यादव महासभा के प्रदेश महासचिव कमलेश यादव ने अपने साथियों के साथ कांग्रेस का दामन थामा। राज्यसभा सदस्य ने उन्हें सदस्यता दिलाई। इस दौरान जिला अध्यक्ष ग्रामीण गुमान सिंह, शहर कांग्रेस अध्यक्ष मिथिलेश जैन व कांग्रेस नेत्री पद्मा शुक्ला, करण सिंह चौहान, जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष मनु दीक्षित, एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष अंशू मिश्रा, राजा जगवानी, सुजीत द्विवेदी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned