गस्त करते पुलिस को देख मोटर साइकिल छोड़ भागे दो आरोपी

गस्त के दौरान देररात माधवनगर पुलिस ने की कार्रवाई, मुख्यमार्ग बरगवां एलआइसी कार्यालय के पास का मामला

 

By: dharmendra pandey

Updated: 04 Apr 2019, 10:24 AM IST

कटनी. रात्रि गस्त के दौरान माधवनगर पुलिस ने दो युवकों के पास से 4 किलो 800 ग्राम गांजा व बाइक जब्त किया है। अज्ञात युवकों के खिलाफ धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई की है। हालांकि आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लग पाए। थाना प्रभारी माधवनगर संजय दुबे ने बताया कि रविवार-सोमवार दरम्यिानी रात थाना में पदस्थ उपनिरीक्षक बीडी द्विवेदी आरक्षक अनिल सेंगर, आरक्षक वीरेंद्र सिंह, राजेश सिंह व जज कुमार के साथ रात्रि गस्त कर रहे थे। इस दौरान बरगवां की तरफ से एक बिना नंबर की मोटर साइकिल पर सवार होकर दो युवक बरगवां एलआइसी ऑफिस के पास आते दिखाई दिए। युवकों को रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन वे नहीं रुके। बाइक को आदेश्वर मार्बल गली की तरफ

मोड़ दी। युवकों का पीछा किया गया। इस दौरान युवक मोटरसाइकिल छोड़ भाग निकले। बाइक में एक काले रंग का बैग टगा था। जिसको खोलकर देखा गया तो उसमें गांजा निकला। बाइक व गांजा को जब्त कर थाना लाया गया। थाना प्रभारी दुबे ने बताया कि बैग में 4 किलो 800 ग्राम गांजा निकाला। जिसकी कीमत 40 और बाइक की कीमत 60 हजार रुपये है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांजा का परिवहन करते जब्त की गई बाइक एमपीइबी के कर्मचारी की बताई जा रही है।
इधर, ढीमरखेड़ा में दो किलो गांजा के साथ दो युवक गिरफ्तार
थाना क्षेत्र ढीमरखेड़ा के ग्राम पहरुआ से पुलिस ने दो युवकों के पास से दो किलो गांजा जब्त किया गया। युवकों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। थाना प्रभारी ढीमरखेड़ा रेखा प्रजापति ने बताया कि पहरुआ गांव में दो युवकों के पास गांजा रखे होने मुखबिर से सूचना मिली। जानकारी मिलने पर बिना नंबर की मोटर साइकिल में चंदियां कोडिया निवासी कौशल गुप्ता (50) और सुरेश कोल (45) कोडिया निवासी की तलाशी ली गई तो 2 किलो गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की। अब मंगलवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। कार्रवाई के दौरान सहायक उपनिरीक्षक विष्णु शंकर जायसवाल, बसंत परोहा, सोमनाथ शर्मा व अतुल शर्मा ने अहम भूमिका निभाई।
...............................

dharmendra pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned