scriptनिजी अस्पतालों में इलाज की दर, इंजेक्शन व ऑक्सीजन की मॉनीटरिंग करेगी टीम | The team will monitor the rate of treatment, in private hospitals | Patrika News

निजी अस्पतालों में इलाज की दर, इंजेक्शन व ऑक्सीजन की मॉनीटरिंग करेगी टीम

locationकटनीPublished: May 06, 2021 09:23:26 pm

कलेक्टर ने गठित की टीम.

coronavaccine

coronavaccine

कटनी. निजी अस्पतालों में कोविड-19 मरीजों से लिए जा रहे शुल्क, वहां रेमडेसिविर इंजेक्शन की आपूर्ति और उपयोग के साथ ही ऑक्सीजन की उपलब्धता सहित अस्पताल संचालकों की परेशानी व मरीजों की दिक्कत कम करने के लिए कलेक्टर ने टीम गठित की है।

उल्लेखनीय है कि निजी अस्पतालों में इलाज के दौरान मरीजों से ज्यादा दरें लेने सहित इंजेक्शन व अन्य दवाओं की उपलब्धता में हेरफेर को लेकर पत्रिका में प्रमुखता से खबरें प्रकाशित हुई थी।

कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने बताया कि कोविड पॉजीटिव मरीजों को सही उपचार निजी स्वास्थ्य संस्थाओं के सहयोग से सुनिश्चित हो सके इसके लिए अपर कलेक्टर विकास एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत जगदीश चन्द्र गोमे की अध्यक्षता में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रदीप मुढिया, प्रतिनिधि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन कटनी डॉ. अशोक चौदहा, अध्यक्ष नर्सिंग होम एसोसिएशन कटनी डॉ. राजेन्द्र गुप्ता को सदस्य व औषधि निरीक्षक स्वप्निल जैन को संयोजक नियुक्त करते हुए टीम गठित की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो