scriptपरिवार सोता रह गया, चोर दीवार खोदकर चुरा ले गए नकदी, जेवर | Theft: Incidents, carved walls, police arrived, panic | Patrika News

परिवार सोता रह गया, चोर दीवार खोदकर चुरा ले गए नकदी, जेवर

locationकटनीPublished: Nov 02, 2019 08:40:39 pm

Submitted by:

sudhir shrivas

माधवनगर थाना क्षेत्र के कुलुआ बडख़ेरा की घटना, मौके पर पहुंचे एएसपी

investigation

investigation

कटनी। माधवनगर थाना के निवार चौकी अंतर्गत कुलुआ बडख़ेरा गांव में दीवार में सेंध लगाकर घुसे चोरों ने नकदी व जेवर पार कर दिए। सुबह परिजनों को जानकारी लगी, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। चौकी प्रभारी प्रियंका राजपूत मौके पर पहुंची। वहीं गांव में पूर्व में भी तीन चोरी की घटनाएं हुई थीं, इसके चलते एएसपी संदीप मिश्रा, सीएसपी एमपी प्रजापति ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए।

रात को सोए, सुबह बिखरा मिला सामान

जानकारी के अनुसार कुलुआ बडख़ेरा निवासी जगनलाल पटेल का परिवार शुक्रवार की रात को खाना खाने के बाद सोने चला गया था। सुबह परिजन उठे तो देखा कि घर का सामान बिखरा पड़ा है। चोरों ने पीछे से दीवार में सेंध लगाई थी और घर में रखे नकदी व जेवर सहित लगभग 35 हजार का सामान पार कर दिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच कर रही है।

पहले भी हो चुकी कई चोरी की वारदातें

गांव में पिछले कुछ समय से चोरियों की वारदातों में इजाफा हुआ है। चोरी के इन मामलों में अब तक पुलिस कोई खुलासा भी नहीं कर पाई है। गांव में लगातार हो रही चोरी की वारदातों के चलते ही एएसपी संदीप मिश्रा व सीएसपी ने भी स्थल का निरीक्षण किया और साथ ही गांव के लोगों से भी मामले को लेकर चर्चा की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो