VIDEO: पुलिस लाइन में उप निरीक्षक के घर चोरी ,खिड़की काटकर नकदी ले उड़े चोर

पुलिस लाइन में उप निरीक्षक के घर चोरी ,खिड़की काटकर नकदी ले उड़े चोर

By: Ashtha Awasthi

Published: 30 Aug 2020, 05:25 PM IST

कटनी। बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नदावन में दिनदहाड़े एक घर में लाखों रुपये की चोरी का मामला सामने आया है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। बरही पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अनिल सिंह पिता विजय बहादुर सिंह के यहां बेटी का विवाह समारोह चल रहा है। 16 फरवरी को बेटी का विवाह हुआ है। मंगलवार को मंडप विसर्जन के लिए सभी लोग तालाब गए थे।

तभी सूनेपन का फायदा उठाते हुए अज्ञात आरोपी ने घर में घुसकर एक लाख 45 हजार रुपय नकद, पत्नी और बच्चों के जेवर पार कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि डेढ़ लाख रुपये से अधिक के जेवर हैं। अनिल सिंह जब घर पहुंचे तो घटना की जानकारी लगी।

बताया जा रहा है कि उनका शक गांव के ही एक युवक पर था। जिसको लेकर दोनों पक्षा में जमकर विवाद भी हुआ। इधर सूचना पर बरही पुलिस मौके पर पहुंची और विवाद को शांत कराया। बरही पुलिस राघव नामक युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

बंधी हत्या मामले की विशेष जांच शुरू

बंधी हत्याकांड के मामले में पुलिस ने विशेष जांच शुरू की है। एएसपी संदीप मिश्रा ने बताया कि पुलिस के सभी शाखाओं को इस मामले की जांच के लिए तैनात किया गया है। साइबर वालों को साइबर, एमएलसी आदि की जांच सौंपी गई है। हत्या की बारीकी से जांच होगी। एसडीओपी चल रही विवेचना की समीक्षा करेंगे। सभी टीम जांच में मदद करेगी और हत्या का खुलासा करेगी।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned