scriptचोरों का तांडव: कपड़ा दुकान में चोरी के बाद बदमाशों ने लगाई आग, लाखों रुपये की क्षति, देखें वीडियो | Thieves set fire to showroom | Patrika News

चोरों का तांडव: कपड़ा दुकान में चोरी के बाद बदमाशों ने लगाई आग, लाखों रुपये की क्षति, देखें वीडियो

locationकटनीPublished: Jul 05, 2021 11:07:07 pm

Submitted by:

balmeek pandey

गुरुनानक वार्ड में चोरों ने दी पुलिस को खुली चुनौती, अन्य चार दुकानों के ताले तोड़े, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

चोरों का तांडव: कपड़ा दुकान में चोरी के बाद बदमाशों ने लगाई आग, लाखों रुपये की क्षति, देखें वीडियो

चोरों का तांडव: कपड़ा दुकान में चोरी के बाद बदमाशों ने लगाई आग, लाखों रुपये की क्षति, देखें वीडियो

कटनी. कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत खिरहनी पुलिस चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर चोरों ने तांडव मचाया है। वोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। चोरों ने एक दुकान का ताला तोड़कर उसमें माल नहीं मिलने से आक्रोशित होकर पूरी दुकान को आग के हवाले कर दिया है। सुबह धुआं उठता देख लोगों ने इसकी खबर फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड वाहन ने आकर आग पर काबू पाया, लेकिन इन सबके बीच दुकान संचालक को लगभग 20 लाख रुपये की लंबी चोट लगी है। इसके अलावा चोरों ने दुकान को आग के हवाले करने से पूर्व दुकान में बैठकर नशा भी किया और उसके पश्चात आसपास की चार दुकानों के भी ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है।
गुरुनानक वार्ड में पेट्रेाल पंप गली के मनीष वाधवानी जेएम गारमेंट्स कपड़े की दुकान में खिड़की तोड़कर चोर अंदर घुसे वहीं पर नशा किया। जब चोरों को कुछ हाथ नहीं लगा तो कपड़े की दुकान में आग लगा दी। दुकान संचालक के मुताबिक चोरों ने 5 हजार नगद व मोबाइल भी पार कर दिए हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। चोरों ने एक क्लिनिक में भी चोरी का प्रयास किया। विजय ट्रेडर्स प्रोविजंस जिसके संचालक विजय चीजवानी की दुकान का ताला तोड़कर 10 हजार नगद आदि पार कर दिया है एवं सनशाइन ब्यूटी पार्लर का भी ताला तोड़कर चोरी का प्रयास बदमाशों ने किया है। डॉ. अशोक बडग़ैंया के क्लीनिक का भी ताला तोड़ा है। यहां जब चोरों को कुछ नहीं मिला तो नल आदि तोड़ दिया व दवाइयों को बिखरा दिया। कोतवाली टीआइ विजय विश्वकर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर इन वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी सूरज चौधरी निवासी खिरहनी फाटक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस चौकी, विधायक निवास के समीप हो रही वारदातों से पुलसिंग पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। गश्त पर भी सवालिया निशान लगे हैं।

पुलिसिंग पर उठे सवाल
इन सब के बीच खिरहनी चौकी पुलिस की लापरवाही भी उजागर हुई है पुलिस की नाक के नीचे चोरों ने घण्टों चोरी की पर पुलिस को भनक तक नहीं लगी विधायक निवास के आसपास जब पुलिस की यह दशा है तो समझ सकते हैं शहर में पुलिसिंग की क्या हकीकत होगी।महत्वपूर्ण बात यह है कि विधायक निवास के पास पुलिस चौकी और वहां पर इस तरीके की वारदात पुलिस के लिए सर्मनाक है और सुरक्षा की दृष्टि से बड़ी चूक जबकि मालूम है कि यह क्षेत्र अपराधों को लेकर संवेदनशील है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो