मातम में गया था परिवार, सुबह लौटे तो टूटा मिला ताला...

मातम में गया था परिवार, सुबह लौटे तो टूटा मिला ताला...
अलमारी दिखाता पीडि़त

Mukesh Tiwari | Publish: Jul, 20 2019 12:41:46 PM (IST) Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

चोरों ने सूने घर में की चोरी, कुठला थाना क्षेत्र के कैलवारा की घटना, जेवर,नकदी किए पार

कटनी. शहर में चोरियों का सिलसिला थम नहीं रहा है। आए दिन घरों, दुकानों के ताले टूट रहे हैं और आरोपियों तक पुलिस नहीं पहुंच पा रही है। कुठला थाना के कैलवारा क्षेत्र में मातम में गए एक परिवार के सूने घर का फायदा उठाकर चोरों ने ताला तोड़ा और नकदी व जेवर पार कर दिए। सुबह परिजनों को मामले की जानकारी लगी, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

लोगों ने छोड़ दी थी मिलने की आस, पुलिस ने महीनों बाद खोज निकाला, फिर किया ये काम...देखिए वीडियो

कैलवारा क्षेत्र निवासी शकुन दुबे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। घटना के बाद कैलवारा में रहने वाले उनके देवर रमाकांत पिता गोविंद प्रसाद दुबे दुख में शामिल होने भाभी के घर परिवार सहित गए थे। बुधवार की रात को चोरों ने घर का ताला तोड़ा और लगभग 20 हजार रुपये नकद व एक लाख से अधिक कीमत के सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। सुबह पड़ोसियों ने ताला टूटा देखकर परिजनों व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थल का निरीक्षण किया और अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned