scriptघर पर धमकी भरा पत्र लिखकर फेंक रहे रिपोर्ट लिखाने जाओ तो कुठला पुलिस कहती हैं प्रमाणित होने के बाद दर्ज करेंगे केस | Threatening letter throwing anti-social elements at home | Patrika News

घर पर धमकी भरा पत्र लिखकर फेंक रहे रिपोर्ट लिखाने जाओ तो कुठला पुलिस कहती हैं प्रमाणित होने के बाद दर्ज करेंगे केस

locationकटनीPublished: Jun 28, 2019 11:21:20 am

Submitted by:

dharmendra pandey

-सात दिन से दहशत में जी रहा परिवार, काफी मिन्नतों के बाद लिया आवेदन-कुठला पुलिस की असंवेदनशीलता आई सामने

police station No record crime of tenants UP Bina sagar

police station No record crime of tenants UP Bina sagar

कटनी. सुरक्षा की मांग व समस्याओं को लेकर शिकायत करने थाना पहुंचाने वालों की रिपोर्ट दर्ज करने की बजाय पुलिस चक्कर लगवा रही हैं। ऐसा ही मामला है कुठला थाना अंतर्गत वार्ड नंबर-१ सत्संग नगर निवासी शंकर सिंह राजपूत का है। इनके घर पर असमाजिक तत्वों द्वारा पिछले कई दिन से पत्थर में लपेटकर धमकी भरा कागज फेंका जा रहा है। जिसके चलते परिवार पिछले कई दिन से दहशत में जी रहा है। पीडि़त परिवार ने पुलिस पर रिपोर्ट भी नहीं लिखने का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस कर्मियों द्वारा आए दिन चक्कर लगवाया जा रहा है। पीडि़त शंकर सिंह राजपूत ने बताया कि असमाजिक तत्वों द्वारा सबसे पहले 19 जून को पत्थर में लपेट कर धमकी भरा कागज फेंका गया। इसके बाद 23 जून को फेंका गया। जिसमें जाने से मारने की धमकी व गालियां लिखी थीं। घटना के बाद कुठला थाना रिपोर्ट दर्ज कराने गए लेकिन पुलिस कर्मियों ने रिपोर्ट नहीं लिखी। यह कहा गया कि जब तक प्रूफ नहीं हो जाता शिकायत दर्ज नहीं होगी। काफी मिन्नतों के बाद बुधवार को एक आवेदन देकर चलता कर दिया गया।

video: बीच बाजार स्थित मेडिकल की दुकान में दो लाख की चोरी के बाद सवालों में पुलिस गश्ती https://m.patrika.com/katni-news/two-lakhs-of-theft-in-a-medical-shop-located-in-the-middle-market-4764922/

 

 

ये भी सामने आई लापरवाही
जनपद पंचायत कटनी अध्यक्ष कन्हैया तिवारी का 18 जून को अज्ञात बदमाशों ने ट्रक जला दिया था। इसके बाद तिवारी रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे थे। अब पिछले कई दिन से एफआइआर की कापी लेने थाना के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है।
वहीं खरखरी नंबर-1 निवासी गंगाराम चौधरी के यहां चोरी हो गई थी। पीडि़त रिपोर्ट दर्ज कराने थाना पहुुंचा तो मौजूद पुलिसकर्मियों ने कहा कि फील्ड ऑफिसर नहीं है। जब आएंगे तब आपकी रिपोर्ट लिखी जाएगी। इसके बाद वह तीन घंटे तक थाने में बैठा रहा। रिपोर्ट नहीं गई।


-थाना पहुुंचने वाले पीडि़तों की गंभीरता के साथ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। जो भी मामले है। सभी को गंभीरता से दिखवाया जाएगा। कहीं कोई गड़बड़ी होती है तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
ललित शाक्यवार, पुलिस अधीक्षक।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो