scriptबिग ब्रेकिंग: ऑटो टकराई बस से,बचाने के चक्कर में पलटी बस, तीन की मौत 20 से ज्यादा घायल | Three killed, more than 20 injured in bus collision bus collision | Patrika News

बिग ब्रेकिंग: ऑटो टकराई बस से,बचाने के चक्कर में पलटी बस, तीन की मौत 20 से ज्यादा घायल

locationकटनीPublished: May 12, 2018 01:11:38 pm

कटनी जिले बरही तहसील के सिजहरा गांव से बारात लेकर सतना जिले के सज्जनपुर गांव जा रही थी बस

Three killed, more than 20 injured in bus collision bus collision

ऑटो टकराई बस से,बचाने के चक्कर में पलटी बस, तीन की मौत २० से ज्यादा घायल

कटनी. जिले के बरही तहसील अंतर्गत महानदी तट पर बड़ा हादसा हो गया। शनिवार दोपहर करीब १२ बजे हुए हादसे में तीन की मौत हो गई और 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार कटनी जिले के बरही तहसील अंतर्गत सिजहरा गांव में शुक्रवार शाम सतना जिले के सज्जनपुर गांव से बारात आई थी। शादी के बाद शनिवार सुबह विदाई के बाद बारात वापस सतना जिले के लिए रवाना हुई। गांव से सतना जाने के दौरान रास्ते में पडऩे वाली महानदी के समीप सामने से आ रही ऑटो बस के बेहद करीब आ गई और बस और ऑटो में भिडंत हो गई। इधर ऑटो को बचाने के चक्कर में बस सड़क से नीचे उतर गई और अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में दो बच्चे सहित तीन लोगोंं की मौत हो गई। मृतकों में १३ साल की बच्ची नीलू, ११ वर्षीय बालक अभय और ३० वर्षीय बालक चंद्रभान शामिल हैं। हादसे में २० बाराती घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरही में भर्ती करवाया गया है।
घायलों का इलाज बरही अस्पताल में चल रहा है। 5 की हालत गंभीर है। जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल कटनी में रैफर किया जा रहा है। घायलों में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाराती बस में सवार बाराती हादसे में बाद अपनों को बचाने में प्रयास करते रहे। हादसे की सूचना डायल 100 और एंबुलेंस 108 को दी गई। इनकी मदद से घायलों को बरही अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों के इलाज के लिए बरही अस्पताल में डॉक्टरों सहित अस्पताल का स्टॉफ मौजूद है। गंभीर रुप से घायलों में महिलाएं और बच्चे ज्यादा शामिल हैं। बरही स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि घायलों के सिर व कमर सहित शरीर के अन्य अंगों में चोट आई है। उल्लेखनीय है कि हादसा स्थल से कुछ दूर पहले ही बीते दिनों बसाड़ी गांव के समीप यातायात विभाग द्वारा सड़क पर बंप लगवाया गया था। विभाग का कहना था कि यहां पर वाहनों की गति ज्यादा होती है, जिस कारण ज्यादा हादसे हो रहे हैं। जहां पर बंप लगवाया गया था वह स्थान महानदी से एक किलोमीटर पहले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो