scriptजिले में मिले तीन संदिग्ध, जांच के लिए सैंपल भेजा आइसीएमआर | Three suspects found in district, ICMR sent sample for investigation | Patrika News

जिले में मिले तीन संदिग्ध, जांच के लिए सैंपल भेजा आइसीएमआर

locationकटनीPublished: May 31, 2020 02:04:27 pm

कोरोना पॉजिटिव बच्ची के नाना-नानी सहित एक अन्य की रिपोर्ट आई निगेटिव.

coronavirus vaccine

चीन के वैज्ञानिकों ने कोरोना वैक्सीन बनाने का दावा किया है।

कटनी. 29 मई की रात जिले के लिए राहत भरी रही। कोरोना पॉजिटिव बच्ची के नाना -नानी सहित एक अन्य व्यक्ति की देररात आई रिपोर्ट निगेटिव निकली। जिसके बाद अफसरों ने राहत की सांस ली। जिला अस्पताल में चल रहा कोरोना पॉजिविट बच्ची का स्वास्थ्य भी ठीक है। बतादें कि मुंबई से माधवनगर खंपरिया मोहल्ला ननिहाल आई 9 साल की बच्ची की रिपोर्ट बीते बुधवार को पॉजिविट निकली थी।
जिले में कोरोना का केस मिलने के बाद हरकत में आए प्रशासन ने खंपरिया मोहल्ला को कंटेनमेंट क्षेत्र बनाया। इलाज के लिए बच्ची को जिला अस्पताल में शिफ्ट कराया। रैपिड रिस्पांस टीम ने बच्ची के नाना-नानी के सैंपल लिए गए। जांच के लिए आइसीएमआर जबलपुर भेजा गया। जहां से रिपोर्ट निगेटिव निकली। दूसरी तरफ शनिवार को जिले में फिर से तीन संदिग्ध मिले।
जिनका रैपिड रिस्पांस टीम के डॉक्टरों ने सैंपल लिया और जांच के लिए आईसीएमआर जबलपुर भेजा गया। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि शनिवार को तीन संदिग्धों के सैंपल लिए गए है। इसमें दो उमरियापान और एक कटनी के है। तीनों बीमार है। संदिग्ध लगने पर तीनों की सैंपलिंग कराई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो