scriptतीन किशोरों ने युवक से लूट व मारपीट की वारदात को दिया था अंजाम | Three teenage youths gave the plunder to loot and execution | Patrika News

तीन किशोरों ने युवक से लूट व मारपीट की वारदात को दिया था अंजाम

locationकटनीPublished: May 17, 2019 10:58:42 am

Submitted by:

dharmendra pandey

पूछताछ में आरोपियों ने कबूला जुर्म, एनकेजे थाना अंतर्गत जुहला बाइपास स्थित सरपंच ढाबा के पास का मामला

कटनी. एनकेजे थाना अंतर्गत 8 मई की दरम्यिानी रात युवक के साथ हुई मारपीट व लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। लूट की वारदात के अंजाम देने के मामले में एनकेजे पुलिस ने तीन किशोरों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने जुर्म भी कबूल कर लिया है।
जानकारी अनुसार लमतरा निवासी जफर खान (22) मोटरसाइकिल से 8 मई को कही जा रहा था। जुहला बाइपास पर पडऩे वाले सरपंच ढाबा से आगे नहर के पास खड़े किशोरों ने रोक लिया और वारदात को अंजाम दिया था। पीडि़त से मारपीट की। 2500 रुपये, मोबाइल व मोटर साइकिल लूट लिए थे। किसी तरह से जान बचाकर भागा युवक थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करार्ई। पुलिस ने तीन अज्ञात लूटेरों के खिलाफ प्रकरण दर्जकर मामले की जांच शुरू की। पुलिस अधीक्षक डॉ. हिमानी खन्ना को जानकारी दी। एसपी ने थाना प्रभारी रोहित डोंगरे के नेतृत्व में टीम गठित की। इसमें एएसआई दुर्गेश तिवारी, आरक्षक दिनेश, अजय, सूर्यभान व महिला आरक्षक लवली को शामिल किया। थाना प्रभारी रोहित डोंगरे ने बताया कि आरोपी का पता लगाने के लिए खोजबीन शुरू की गई। इसमें से एक आरोपी के जुहला व दो आरोपियों को शनि मंदिर तालाब एनकेजे के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास 2100रुपये नगद, मोटरसाइकिल व एक मोबाइल फोन जब्त किया गया है।
……………………………………

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो