scriptदुुकान से 250 मीटर दूर खड़ी की कार, 80 हजार का सोना लेकर हुई तीन महिला फरार | Three women absconding with 80 thousand gold | Patrika News

दुुकान से 250 मीटर दूर खड़ी की कार, 80 हजार का सोना लेकर हुई तीन महिला फरार

locationकटनीPublished: Nov 15, 2019 11:42:31 am

Submitted by:

dharmendra pandey

विजयराघवगढ़ मेन रोड अंधा मोड़ के पास संचालित भूमिका ज्वेलर्स में महिलाओं ने दिन दहाड़े की चोरी
 

Rape In Alwar Crime News

alwar rape crime news सरपंच सहित पांच लोगों के खिलाफ अपहरण और गैंगरेप का मामला दर्ज

कटनी. विजयराघवगढ़. थाना क्षेत्र विजयराघवगढ़ में भूमिका ज्वेलर्स नाम से संचातिल दुकान पर ग्राहक बनकर पहुंची तीन महिलाओं ने 80 हजार रुपये की कीमत के सोने के जेवरात पार कर दिए। घटना मंगलवार दोपहर 12 बजे की है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार को तीन महिलाएं भूमिका ज्वेलर्स पहुंचती हैं। उससे कान के टप्स मांगती है। दुकानदार कई बनावट वाले टप्स दिखाता है। इतने में एक ग्राहक और दुकान पहुंचाता है। दुकानदार उसे सामग्री दिखाने के लिए निकालता है। इस दौरान मौका पाकर महिलाओं ने 20 ग्राम जेवरात का एक पैकेट पार कर दिया और चलता बनी। महिलाओं के जाने के 10 मिनट बाद दुकानदार सामान का मिलान करता है। 20 ग्राम का पैकेट नहीं मिला। खोजबीन की। इसके बाद थाना पहुुंचकर शिकायत कराई।

सीसीटीवी फुटेज में कार से जाती दिखी महिलाएं-
20 ग्राम के लगभग सोना गायब होने के बाद दुकानदार ने पास में लगे सीसीटीवी फुटेज तलासे। दुकान से करीब 250 मीटर पर एक कार खड़ी मिली और उसी में तीनों महिलाएं बैठकर जाती दिखी। दुकानदार ने बताया कि पहनावे व चाल चलन से महिलाएं संभ्रांत परिवार दिख रही थी। दुकानदार ने बताया कि एक माह पहले भी इसी तरह से सराफा दुकान में चोरी की वारदात हुई थी, लेकिन अब तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है।

-सराफा दुकान में 20 ग्राम सोने के जेवरात चोरी होने की जानकारी मिली है। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पता लगाया जा रहा है।

विजय अभोरे, थाना प्रभारी विजयराघवगढ़।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो