scriptसंजीवनी नगर के एक ही परिवार में तीन महिला कोरोना संक्रमित | Three women corona infected in the same family of Sanjeevani Nagar | Patrika News

संजीवनी नगर के एक ही परिवार में तीन महिला कोरोना संक्रमित

locationकटनीPublished: Aug 06, 2020 05:42:05 pm

बुधवार दोपहर आई रिपोर्ट में 7 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, अब तक सामने आने वाले संक्रमितों की संख्या 185 पहुंची.

corona_update_1.jpg
कटनी. आइसीएमआर जबलपुर से बुधवार दोपहर आई 21 नमूनों की रिपोर्ट में 7 लोग पॉजिटिव मिले। इसमें संजीवनी नगर गली नंबर 15 में एक घर में एक साथ तीन महिलाओं की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। 28, 30 और 55 वर्षीय महिलाओं के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आसपास के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया। तीन महिलाओं के अलावा बहोरीबंद के मटवारा में बाहर से लौटा 16 वर्षीय बालक, हाउसिंग बोर्ड कटनी शहर के 60 वर्षीय बुजुर्ग, जय प्रकाश वार्ड की 45 वर्षीय महिला व नदीपास बस स्टैंड के समीप एक 40 वर्षीय महिला शामिल हैं।
रैपिड रिस्पांस टीम के प्रमुख डॉ. समीर सिंघई ने बताया कि आइसीएमआर जबलपुर से 229 नमूनों की जांच रिपोर्ट आनी शेष है। बुधवार को 194 लोगों की सैंपलिंग का जांच के लिए भेजा गया है। इससे एक दिन पहले चार अगस्त को कोरोना संक्रमण के मामले में राहत भरी खबर आई। स्वास्थ्य विभाग द्वारा भेजे गए 184 सैंपल में आइसीएमआर जबलपुर से 145 की रिपोर्ट आई। इसमें 3 सैंपल में रिपीट सैंपल मंगवाई गई और 142 नमूनों की रिपोर्ट निगेटिव रही। इधर कमिश्नर के दौरे के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा सैंपलिंग की संख्या में लगातार इजाफा किया जा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को 206 लोगों की सैंपलिंग कर जांच के लिए जबलपुर भेजा गया।
मंगलवार को कोरोना को मात देने वालों मरीजों की संख्या भी कम नहीं रही। जिला अस्पताल कोविड-19 वार्ड प्रभारी डॉ. एसपी सोनी ने बताया कि मंगलवार को जिला अस्पताल से 3 मरीजों सहित अन्य स्थानों को मिलाकर नौ मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए।

ट्रेंडिंग वीडियो