script

कटनी में बाघ की दस्तक, कार सवारों के उड़ गए होश

locationकटनीPublished: Jul 31, 2021 04:51:25 pm

Submitted by:

deepak deewan

जंगल से लगे गांवों में दहशत का माहौल
 

Tiger In Katni Bandhavgarh National Park

Tiger In Katni Bandhavgarh National Park

कटनी। जंगल का खतरनाक जानवर शहर में आ गया है। शहर के बिल्कुल समीप बाघ ने दस्तक दी है। बाघ एक खेत में देखा गया और कार पर सवार कुछ लोगों ने भी उसे देखा। बाघ को पास देखकर कार में सवार युवाओं के होश उड़ गए हालांकि उन्होंने बाघ को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। अब वनविभाग से इस बाघ पर नजर रखकर उसे जंगल में खदेड़ने की बात कही जा रही है।

झाड़ियों में बच्चे का जन्म, नवजात की हो गई मौत, मां की भी हालत खराब

शुक्रवार की रात एनकेजे थाना क्षेत्र अंतर्गत जुगिया गांव में उस समय दहशत का माहौल निर्मित हो गया जब यह खबर फैली कि गांव के समीप वनराज ने दस्तक दी है। गांव के बिल्कुल समीप ही बाघ देखा गया। इससे ग्रामीणों में दहशत फैल गई। जानकारी के अनुसार जोगिया में राय प्रताप सिंह के खेत के समीप बाघ देखा गया।

नर्मदा और शिवना नदियां उफनाईं, जारी किया अलर्ट

इस दौरान कार पर सवार कुछ लोगों ने बाघ को मोबाइल में फिल्माया भी है। बताया जा रहा है कि बाघ का मूवमेंट कई दिनों से गांव के समीप बना हुआ है। हालांकि अब बाघ का मूवमेंट जंगल की ओर बताया जा रहा है लेकिन गांव के लोग डरे हुए हैं। ग्रामीणों ने वन कर्मियों से बाघ का मूवमेंट जंगल की ओर कराने की मांग की है।

मौत का लाइव वीडियो, पत्नी पर लगाए ये गंभीर इल्जाम

गौरतलब है कि कटनी जिले का जंगल का इलाका बांधवगढ़ नेशनल पार्क से जुड़ा हुआ है। बड़वारा, कटनी, बरही क्षेत्र लगा हुआ है। वहीं कटनी जिले का कुछ हिस्सा बफर जोन में भी शामिल है। इसलिए बाघ, तेंदुआ सहित अन्य जंगली जानवरों का मूवमेंट लगातार आबादी की ओर होता रहा है। बाघ के आने की खबर से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

//?feature=oembed

ट्रेंडिंग वीडियो