script

3 घंटे इंतजार के बाद किसान से पुलिस ने लिया आवेदन, की जा रही है जांच

locationकटनीPublished: Jun 08, 2021 05:37:12 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

शिकायत दर्ज कराने 3 घंटा थाना में बैठा रहा किसान, पुलिस ने आवेदन लेकर चलता कर दिया…..

75_thousand.png

SBI Bank

कटनी। बरही थाना क्षेत्र की कानून व्यवस्था इस समय चौपट हो गई है। आए दिन चोरी लूट ठगी की वारदात सामने आ रही है। बदमाशों में पुलिस का भय नहीं रह गया है। क्षेत्र में अवैध कारोबार चरम सीमा पर है। नगर के एसबीआई बैंक में सोमवार के दोपहर 3:00 बजे किसान के 75 हजार रुपए अज्ञात बदमाश ने पार कर दिया। पीड़ित ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है।

जानकारी अनुसार उमरिया जिले के इंदवार थाना अंतर्गत मुड़गुड़ी निवासी वर्षीय बाल्मीकि द्रिवेदी ने खाद बीज खरीदने के लिए एसबीआई बैंक से 75 हजार निकलवाए थे। इस दौरान अज्ञात बदमाश ने उनके जेब से पैसा गायब दिया कर दिया। पीड़ित किसान ने पैसे निकलवाने के कुछ देर बाद जैसे ही बैंक के बाहर आए और जेब में हाथ डाले तो पैसा गायब था।

मामले की शिकायत बैंक प्रबंधक को दी उन्होंने सीसीटीवी खंगाले लेकिन कुछ समझ में नहीं आया जिसके बाद किसान ने बरही थाना में शिकायत लेकर पहुंचा लेकिन 3 घंटे इंतजार के बाद किसान से पुलिस ने आवेदन लिया और मामले मे जांच कार्रवाई का आश्वासन देकर चलता कर दिया। क्षेत्र में पूर्व में ऐसी वारदात घटित हो चुकी है लेकिन बदमाश पुलिस पकड़ से दूर है। लगातार हो रही वारदातों से जहां लोगों में भय का माहौल बना है वही बदमाश पकड़े न जाने से उनके हौसले बुलंद है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81svnp

ट्रेंडिंग वीडियो