scriptयहां क्रॉस मूमेंट को ठीक करने फिर चला ढाई घंटे मेगा ब्लॉक, कई ट्रेनें हुई प्रभावित | Trains get delayed by passengers | Patrika News
कटनी

यहां क्रॉस मूमेंट को ठीक करने फिर चला ढाई घंटे मेगा ब्लॉक, कई ट्रेनें हुई प्रभावित

यात्रियों को हुई परेशानी, पटवारा से झुकेही स्टेशन के बीच चल रहे कोड लाइन निर्माण का मामला

कटनीApr 30, 2019 / 04:33 pm

balmeek pandey

Special train

Special train

कटनी. पटवारी से झुकेही स्टेशन के बीच चल रहे कोड लाइन का निर्माण सोमवार को भी जारी रहा। जबकि यह कार्य रविवार को पूरा हो जाना था। का पूरा न होने के कारण निर्माण एजेंसी द्वारा सोमवार को भी ढाई घंटे तक ब्लॉक लिया गया, लेकिन दोपहर बाद तक ट्रेनें प्रभावित रहीं। इससे यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ट्रेनों को कई स्टेशनों में रोककर रखा गया था। रेलवे द्वारा निर्माण के लिए 9.30 से 12 बजे तक ब्लॉक लिया गया था, लेकिन शाम 4 बजे तक निर्माण कार्य चलता रहा। देर शाम तक ट्रैक थ्रू-आउट नहीं हो पाया था। पटवारा से झुकेही के बीच ट्रेनें जहां पर क्रॉस मूमेंट का काम चल रहा था वहां से 15 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ट्रेनों को निकाला गया।

ये ट्रेनें हुईं प्रभावित
ट्रेन क्रमांक 51701 जबलपुर-रीवा पैसेंजर को पटवारा में रोककर रखा गया था। इसी प्रकार ट्रेन क्रमांक 11071 लोकमान्य तिलक से वाराणसी कामायनी एक्सप्रेस को कटनी में, ट्रेन क्रमांक 22913 मुंबई से सिकंदराबाद को कटनी में, ट्रेन क्रमांक 51671 इटारसी-कटनी-सतना सहित ट्रेन क्रमांक 15232 गोंदिया से बरौनी एक्सप्रेस को भी कटनी में ही रोककर रखा गया। ये सभी ट्रेनें कटनी में एक घंटे तक करोककर रखी गईं।

Home / Katni / यहां क्रॉस मूमेंट को ठीक करने फिर चला ढाई घंटे मेगा ब्लॉक, कई ट्रेनें हुई प्रभावित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो