scriptसात साल पहले बाघ शिकार के समय खिरदुर गांव में थे कटनी के दो पारधी युवक! | Two young men from Katni were in Khirdur village | Patrika News

सात साल पहले बाघ शिकार के समय खिरदुर गांव में थे कटनी के दो पारधी युवक!

locationकटनीPublished: Feb 18, 2020 09:24:30 am

बाघ शिकार के संदिग्धों से पूछताछ के लिए महाराष्ट्र के अकोट न्यायालय से प्रोटेक्शन वारंट लेकर कटनी पहुंचेगी टीम.
वाइल्ड लाइफ विंग के अधिकारी ने कहा 2012 में बाघ के शिकार मामले में सात आरोपी थे शामिल, चार को हो चुकी है सजा.

tiger

बांधवगढ़ से आए बाघ-बाघिन की कॉलर आईडी से होगी निगरानी,बांधवगढ़ से आए बाघ-बाघिन की कॉलर आईडी से होगी निगरानी

कटनी. राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 पर स्विल माइंस के समीप 10 फरवरी को लूट मामले में अगले ही दिन पकड़ाए आरोपियों में दो आरोपी को बाघ शिकार में पूछताछ के लिए महाराष्ट्र वाइल्ड लाइफ विंग ने अकोट प्रथम श्रेणी न्यायालय में प्रोटेक्शन वारंट की अर्जी लगाई है।
न्यायालय से अनुमति मिलतेे ही टीम कटनी पहुंचेगी। पूछताछ करेगी। लूट मामले में कटनी की माधवनगर पुलिस ने पारधी गिरोह के अनवर पारधी (25), समीर पारधी (20), सलवीर पारधी (20) और अहिनूर पारधी (20) को गिरफ्तार किया है। इसमें अनवर और सलवीर पारधी की तलाश महाराष्ट्र वाइल्ड लाइफ विंग को है। महाराष्ट्र के अकोट वाइल्ड लाइफ डिवीजन के एसीएफ लक्ष्मण अवरे ने बताया कि खिरदुर गांव में 2012 में बाघ का शिकार हुआ था।
शिकार में सात लोग शामिल थे। इसमें चार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। एक आरोपी जबलपुर में अन्य मामले में जेल में है। शेष दो आरोपियों में अनवर और सलवीर हैं। शिकार के मामले में दोनों आरोपियों की भूमिका इनसे पूछताछ के बाद स्पष्ट होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो