scriptUnion Minister of State Prahlad Patel remembers former PM Atal Bihari | VIDEO: केंद्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल ने पूर्व पीएम अटल बिहारी को किया याद, बोले वे कहते थे एकला चलो | Patrika News

VIDEO: केंद्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल ने पूर्व पीएम अटल बिहारी को किया याद, बोले वे कहते थे एकला चलो

कटनी जिले मसंधा गांव में सभा के दौरान कहा-राजनीति में नीति होगी तो न्याय होगा, नीति नहीं तो अन्याय होगा.

कटनी

Updated: November 08, 2021 02:11:47 pm

कटनी. बहोरीबंद विकासखंड के मसंधा गांव में एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय जल शक्ति एवं नागरिक खाद्य आपूर्ति राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीति वह है जिसमें नीति जरुरी है। राजनीति में नीति होगी तो न्याय होगा, नीति नहीं तो अन्याय होगा। उन्होंने अपने गुरु की बातों का जिक्र करते हुए ग्रामीणों को समझाइश दी। बताया कि एक बार गुरु ने कहा कि दस हजार रुपये की आय पर आठ खर्च वाला जीवन चाहिए या फिर एक लाख की आय और सवा लाख खर्च वाला। उन्होंने कहा कि गुरु का आशीर्वाद और स्नेह ही रहा कि मैने वह जीवन चुना जिसमें खर्चा आमदनी के अंदर ही है। जीवन वहीं श्रेष्ठ है जिसमें लोग कर्जदार न बनें। उन्होंने कहा कि हमारे नेता अटल बिहारी वाजपेयी कहते थे कि एकला चलो।

Union Minister of State Prahlad Patel remembers former PM Atal Bihari
मसंधा में स्थानीय जनों से मुलाकात करते केंद्रीय जल शक्ति एवं नागरिक खाद्य आपूर्ति राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल.

बतादें कि पूर्व में भाजपा से अलग होकर जब जनशक्ति पार्टी बनी थी तब प्रहलाद ने ग्राम मसंधा में रहकर कई सामाजिक गतिविधियों की शुरुआत की थी। इसमें नशामुक्ति व रक्तदान शिविर सहित सामाजिक उत्थान के कई अभियान शामिल रहे। रविवार को स्थानीय जनों से मुलाकात के दौरान उन्होंने इन्ही कार्यों को याद किया।
एक दिवसीय दौरे में केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल दमोह से रैपुरा होते हुए बाकल से मसंधा पहुंचे। दौरे के बीच में बाकल में आरके पंडित को शाल व श्रीफल देकर सम्मानित किया। बरही में सरपंच नीरज पटेल और चंद्रभान पटेल के घर शोक सवेंदना व्यक्त करने पहुंचे।

इस अवसर पर बड़ा मलहरा विधायक प्रधुम्न सिंह लोधी, बहोरीबंद विधायक प्रणय पांडेय, जबेरा विधायक धर्मेंद्र लोधी, हटा विधायक पीएल तंतुवाय, पूर्व विधायक एवं वेयरहाउस कॉर्पोरेशन के अध्यक्ष राहुल लोधी, पूर्व विधायक दिलीप दुबे, जनपद उपाध्यक्ष शंकर महतो, आलोक जैन, अमान सिंह लोधी, गोविंद पटेल, अनन्त आंनद दुबे, चन्द्रभान पटेल, मनोज मोदी, कमलेश सेन, उम्मेंद पटेल, छुन्ना खान, महेंद्र लोधी, शशिभूषण तिवारी, राकेश लोधी, एसडीएम संघमित्रा गौतम, तहसीलदार पूर्वी तिवारी, नायब तहसीलदार ऋषि गौतम, बाकल थाना प्रभारी अनिल कांकड़े, एसआइ राकेश पटेल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.