कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच बिरुहली रिसोर्ट पहुंचे वन मंत्री

वनमंत्री कुंवर विजय शाह से मुलाकात के लिए पहुंचे पांच जिलों के वन अधिकारी, पूछने पर बोले मंत्री का दौरा निजी.

- वनमंत्री शुक्रवार देरशाम मंडला से पहुंचे कटनी, शनिवार शाम भोपाल के लिए रवाना हुए तो कटनी डीएफओ दमोह तक गए छोडऩे.

By: raghavendra chaturvedi

Published: 02 Aug 2020, 11:18 AM IST

कटनी. कोरोना के लगातार बढ़ते संक्रमण के बीच वनमंत्री कुंवर विजय शाह शुक्रवार शाम मंडला से कटनी जिले के बिरुहली स्थित भाजपा विधायक संजय पाठक के रिसॉर्ट पहुंचे। रात बिताई। इधर शनिवार को सुबह होते ही वनमंत्री से मुलाकात के लिए पांच जिलों से अफसर पहुंचे। इसमें रीवा, शहडोल, जबलपुर, उमरिया जिला स्थित बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व व कटनी जिले के अफसर शामिल रहे।

मंत्री से मुलाकात के लिए पहुंचने वाले अफसरों में बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के फील्ड डायरेक्टर से लेकर अन्य जिलों के सीसीएफ और दूसरे आला अफसर शामिल रहे। खासबात यह है कि जानकारी लेने पर अधिकारियों ने वनमंत्री कुंवर विजय शाह के दौरे को निजी दौरा बताया।

शनिवार शाम करीब तीन बजे मंत्री शाह भोपाल के लिए रवाना हुए तो कटनी डीएफओ और उनके अधीनस्त अधिकारी दमोह तक छोडऩे भी गए। इस बीच वनमंत्री के बिरुहली स्थित रिसॉर्ट में रूकने की जानकारी को पूरी तरह से गुप्त रखा गया।

बताया जा रहा है कि वनमंत्री शुक्रवार को मंडला में राज्यसभा सांसद संपतिया उइके के घर गए थे। मंडला में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी उनका स्वागत किया था। कटनी डीएफओ आरसी विश्वकर्मा ने बताया कि वनमंत्री विजय शाह व्यक्तिगत दौरे में कटनी स्थित बिरूहली पहुंचे थे। शनिवार शाम करीब 3 बजे भोपाल के लिए रवाना हुए।

Corona virus
raghavendra chaturvedi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned