scriptकोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच बिरुहली रिसोर्ट पहुंचे वन मंत्री | vanmantri arrives at Biruhali Resort amid Corona's growing transition | Patrika News

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच बिरुहली रिसोर्ट पहुंचे वन मंत्री

locationकटनीPublished: Aug 02, 2020 11:18:42 am

वनमंत्री कुंवर विजय शाह से मुलाकात के लिए पहुंचे पांच जिलों के वन अधिकारी, पूछने पर बोले मंत्री का दौरा निजी.
– वनमंत्री शुक्रवार देरशाम मंडला से पहुंचे कटनी, शनिवार शाम भोपाल के लिए रवाना हुए तो कटनी डीएफओ दमोह तक गए छोडऩे.

Forest Minister Kunwar Vijay Shah at an event before reaching Katni

कटनी पहुंचने से पहले एक कार्यक्रम में वनमंत्री कुंवर विजय शाह.

कटनी. कोरोना के लगातार बढ़ते संक्रमण के बीच वनमंत्री कुंवर विजय शाह शुक्रवार शाम मंडला से कटनी जिले के बिरुहली स्थित भाजपा विधायक संजय पाठक के रिसॉर्ट पहुंचे। रात बिताई। इधर शनिवार को सुबह होते ही वनमंत्री से मुलाकात के लिए पांच जिलों से अफसर पहुंचे। इसमें रीवा, शहडोल, जबलपुर, उमरिया जिला स्थित बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व व कटनी जिले के अफसर शामिल रहे।

मंत्री से मुलाकात के लिए पहुंचने वाले अफसरों में बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के फील्ड डायरेक्टर से लेकर अन्य जिलों के सीसीएफ और दूसरे आला अफसर शामिल रहे। खासबात यह है कि जानकारी लेने पर अधिकारियों ने वनमंत्री कुंवर विजय शाह के दौरे को निजी दौरा बताया।

शनिवार शाम करीब तीन बजे मंत्री शाह भोपाल के लिए रवाना हुए तो कटनी डीएफओ और उनके अधीनस्त अधिकारी दमोह तक छोडऩे भी गए। इस बीच वनमंत्री के बिरुहली स्थित रिसॉर्ट में रूकने की जानकारी को पूरी तरह से गुप्त रखा गया।

बताया जा रहा है कि वनमंत्री शुक्रवार को मंडला में राज्यसभा सांसद संपतिया उइके के घर गए थे। मंडला में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी उनका स्वागत किया था। कटनी डीएफओ आरसी विश्वकर्मा ने बताया कि वनमंत्री विजय शाह व्यक्तिगत दौरे में कटनी स्थित बिरूहली पहुंचे थे। शनिवार शाम करीब 3 बजे भोपाल के लिए रवाना हुए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो