वाहन चालकों ने कहा-औपचारिकता निभा रही यातायात पुलिस, स्टेशन रोड में आए दिन जाम

शहर में स्टेशन चौक से सुभाष चौक और मिशन चौक के अलावा सागर पुलिया सहित प्रमुख बाजार क्षेत्र में लगने वाले जाम से परेशान नागरिक.

By: raghavendra chaturvedi

Updated: 03 Mar 2021, 02:03 PM IST

कटनी. स्टेशन चौक पर सोमवार शाम जाम से परेशान वाहन चालकों ने कहा कि प्रमुख बाजार क्षेत्र में नागरिकों को जाम से राहत दिलाने के मामले में यातायात पुलिस महज औपचारिकता निभा रही है। स्टेशन चौक पर मुख्य मार्ग में आए दिन ऑटो व अन्य वाहनों के बेतरतीब ढंग से खड़े रहने के कारण आवागमन में नागरिकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यातायात पुलिस द्वारा ऐसे मामलों में कार्रवाई के नाम पर महज औपचारिकता निभाए जाने के कारण जाम व बेहतरतीब पार्किंग से वाहन चालकों को राहत नहीं मिल रही है।

इन परेशानियों से जूझ रहे वाहन चालक
- स्टेशन चौक से गणेश मंदिर चौक मार्ग पर अमूमन जाम लगने से वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। यहां मुख्य मार्ग पर दोपहिया व अन्य वाहनों की बेतरतीब पार्किंग के कारण जगह मिलना मुश्किल हो जाती है।
- हनुमान मंदिर चौक से गोल बाजार मार्ग और सुभाष चौक मार्ग पर पार्किंग स्थल के अलावा दुकानों के सामने वाहन व सड़क पर लगने वाले दुकान के कारण भी वाहन चालकों को जाम से जूझना पड़ रहा है।
- सराफा बाजार, झंडा बाजार व गर्ग चौराहा से चांडक चौक के बीच दिन में जाम से लोग परेशान रहते हैं। वाहन चालकों का कहना है कि इन स्थानों पर यातायात पुलिस की सक्रियता नजर नहीं आती है।

raghavendra chaturvedi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned