दिनदहाड़े शहर में चोरी करने वाले बदमाश सीसीटी कैमरे में हुए कैद, देखें वीडियो

गुरुनानक वार्ड सब्जी मंडी की घटना, सीसीटीवी कैमरा में हुई कैद

By: balmeek pandey

Updated: 17 Jul 2021, 08:44 PM IST

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. चोरों के हौंसले इतने बुलंद है कि अब वे दिन दहाड़े भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में भी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। घटना शुक्रवार दोपहर गुरुनानक वार्ड सब्जी मंडी में घटी, जहां एक बदमाश इलेक्ट्रॉनिक दुकान में बाहर रखे टेबिल पंखे को लेकर फरार हो गया। जब वह चोरी कर रहा था उस समय मार्ग से लोगों का आना जाना लगा हुआ था, लेकिन चोर को कोई भय नहीं लग रहा था। वह खुलेआम घटना को अंजाम देकर चलता बना, लेकिन वह तीसरी आंख के पहरे से नहीं बच। सका पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कैमरे में यह भी दिख रहा है कि चोर एक नही 2 थे। एक ने पंखा चुराने के लिए पहले पंखे के सामने से अन्य सामान को हटाया और आंगे बढ़ गया और फिर कुछ देर बाद दूसरा बदमाश पहुंचा जो पंखा लेकर चम्पत हो गया।
सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद दुकानदारों में भय का माहौल व्याप्त है क्योंकि पूर्व में भी आजाद चौक और फिर झंडा बाजार में इस तरह की चोरी की वारदातें प्रकाश में आ चुकी हैं। देखा जा रहा है इन दिनों चोर बदमाश दिनदहाड़े दुकानों में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। सब्जी मंडी में घटित उक्त घटना के बाद इलेक्ट्रॉनिक थोक दुकान के मालिक ने अभी तक कोई भी शिकायत पुलिस थाने में नहीं की है, लेकिन दिनदहाड़े हो रहीं इन वारदातों के बाद व्यापारी में बदमाशों को लेकर चिंता है।

लोन दिलाने के नाम पर 20 हजार की ठगी
कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत कचहरी परिसर में एक वृद्ध के साथ लोन दिलाने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है। पीडि़त ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार दुखीलाल निवासी पडऱभटा के साथ गांव के ही छंगा और नारायण पटेल द्वारा लोन दिलाने के नाम पर ठगी की गई है। वृद्ध से जमीन के दस्तावेज और 20 हजार रुपये नकद लिए गए हैं। जब पीडि़त को लोन नहीं मिला तो कोतवाली में शिकायत की है। कोतवाली टीआइ विजय विश्वकर्मा ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned